Menu
blogid : 319 postid : 1393810

जानें क्यों खास है देसी गर्ल का डायमंड मंगलसूत्र, सब्यासाची ने किया है डिजाइन

इन दिनों बॉलीवुड में शादी सीजन चल रहा है। कुछ समय पहले ही दीपिका पादुकोण की शादी हुई थी। पिछले साल इसी समय में 11 दिसंबर को अनुष्का शर्मा की शादी हुई थी। इसी साल मई में सोनम कपूर की भी शादी हुई थी। इन सभी टॉप एक्ट्रेसेस की शादी में एक बात कॉमन रही शादी का बाद इनका लुक, इसमें भी सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रहा इनका लाखों करोड़ों का मंगलसूत्र। प्रियंका चोपड़ा ने  निक जोनस से 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में 2 रीति रिवाज के साथ शादी कर ली है। निक जोनस ने इसी 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्‍मेद भवन में ग्रैंड शादी की है। जिसकी तस्वीरें सामने आ गई है। 4 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन रखा गया था। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए। प्रियंका चोपड़ा का मंगलसूत्र काफी वायरह हो रहा है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर किसने इस खूबसूरत मंगलसूत्र को डिजाइन किया।
 

Shilpi Singh
Shilpi Singh6 Dec, 2018

 

सब्यसाचीने बनाया है मंगलसूत्र
 

 

हाल में ही सब्यसाची की डिजाइनर ग्रीन साड़ी के साथ सिंदूर, मंगलसूत्र और लाल चूड़े में प्रियंका चोपड़ा का लुक बेहद लाजवाब लग रहा था। उनके साथ निक जोनस भी स्टाइलिश अवतार में नजर आए। लेकिन सबकी नजरें एक चीज में जाकर टिक गई। वो है प्रियंका चोपड़ा का मंगलसूत्र।
 

3 डायमंड के साथ बना है मंगलसूत्र
 

 

जी हां, प्रियंका चोपड़ा का मंगलसूत्र काफी खूबसूरत और यूनिक है। गोल्डन चैन पर कुछ काले मोती के साथ 3 डायमंड के साथ एक खूबसूरत पैंडल लगा हुआ है। जो कि काफी खूबसूरत दिख रहा है। इसे देख कर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसकी कीमत करोड़ों में होगी। इस खूबसूरत मंगलसूत्र की डिजाइन की बात करें तो यह डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी से डिजाइन किया था। प्रियंका का डायमंड मंगलसूत्र काफी स्टाइलिश है, गोल्ड चेन मंगलसूत्र को डायमंड ड्रॉप सोलिटेयर, गोल्ड और ब्लैक बीड्स के साथ डिजाइन किया गया है।
 

1 और 2 दिसंबर को हुई है शादी
 

 

दिल के आकार के पेंडेंट वाला डायमंड मंगलसूत्र प्रियंका के गले में काफी क्लासी और स्टनिंग लुक दे रहा था। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी।
 

अपने हिसाब से बनाई थी ड्रेसेज
 

 

शादी के बाद दिए पहले मीडिया इंटरव्यू में प्रिंयका ने वेडिंग आउटफिट के बारे में अहम खुलासा किया और कहा, ‘लाल और सफेद दोनों ही ड्रेसेज मेरे मुताबिक बनाई गई थीं। मैं दुनिया का सबसे लंबा वेल चाहती थी और मुझे वो मिला, मेरे कपड़े मेरी निजी पसंद थे’। प्रियंका ने क्रिश्चियन वेडिंग में हैंड एम्ब्रॉयडेड व्हाइट फ्लोरल गाउन पहना था, वहीं इंडियन वेडिंग में रेड कलर का खूबसूरत लहंगा पहना। इसे सब्यासाची ने डिजाइन किया था, दोनों ही ब्राइडल गेटअप में एक्ट्रेस खूबसूरत लगीं।...Next
 

Read More:

प्रियंका के लहंगे को बनने में लगे इतने घंटे, गाउन का वेल था 75 फीट लंबा एम्ब्रॉयडी में लगे 1826 घंटे

साउथ की फिल्मों की लाइफ थीं सिल्क स्मिता, पंखे से झूलती हुई थी मिली लाश

बचपन में Dyslexia की बीमारी से ग्रस्त थे बोमन ईरानी, 42 की उम्र से शुरू किया था करियर