Menu
blogid : 319 postid : 1400303

फेस्टिव सीजन में बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी सुपरस्टार्स की 11 फिल्में, फुल लिस्ट

लंबे वक्त से बंद रहे सिनेमाघरों के कुछ शर्तों के साथ खुलने पर फिल्में भी बड़े पर्दे पर रिलीज होने लगी हैं। अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम से लेकर कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी भी सिनेमाहॉल में रिलीज हो चुकी हैं। अक्टूबर में भी कई बड़े बजट की फिल्में बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं। बड़े बजट और सुपरस्टार्स की इन फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर टकराव होने वाला है। दरअसल, कई फिल्में एक ही दिन रिलीज हो रही हैं तो कुछ एक या दो दिन के अंतर के साथ पर्दे पर आने वाली हैं।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan29 Sep, 2021

 

 

एक अक्टूबर बड़े पर्दे पर आ रहींं फिल्में - 
अक्टूबर 2021 में सिनेमाघरों में कई फिल्में टकराने वाली हैं। अक्टूबर में ही 15 तारीख को दशहरा के मौके पर 2 फिल्में रिलीज होनी हैं। इनमें हॉलीवुड फिल्म वेनम का दूसरा पार्ट भी शामिल है। इसी दिन दिलीजीत दोसांझ, सोनम बाजवा और बिगबॉस फेम शहनाज गिल की फिल्म हौंसला रख भी रिलीज हो रही है।

 

 

सूर्यवंशी के साथ इटर्नल्स की टक्कर- 
नवंबर 2021 में दीवाली के मौके पर भी दो बड़े बजट की फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर एक साथ रिलीज होंगी। इनमें सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी और मार्वल्स की सुपरहीरो फिल्म इटर्नल्स सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। फेस्टिवल के मौके पर रिलीज हो रहीं दोनों फिल्में के अच्छा बिजनेस करने की उम्मीद जताई जा रही है।

क्रिसमस पर दो बड़ी फिल्में- 
दिसंबर 2021 में क्रिसमस के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर दो बड़े बजट की मोस्ट अवेटेड फिल्में टकराने वाली हैं। 1983 वर्ल्डकप की कहानी दिखाने वाली फिल्म 83 क्रिसमस पर बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है। मल्टीस्टारर इस फिल्म का दर्शक लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। क्रिसमस पर ही साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रस्मिका मंधाना की फिल्म पुष्पा भी रिलीज हो रही है।

आदिपुरुष के साथ रक्षाबंधन- 
साल 2022 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दो फिल्में सेम डे बड़े पर्दे पर रिलीज होंगी। अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। इसी दिन बाहुबली वाले प्रभाष की फिल्म आदिपुरुष भी रिलीज होगी। दोनों फिल्में बड़े बजट की होने के साथ ही लंबे समय से रिलीज होने के इंतजार में थीं। ऐसे में दोनों फिल्में जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती हैं।

 

 

साथ आएंगी हीरोपंती-2 और मई डे- 
साल 2022 के अप्रैल माह में अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की फिल्म मई डे रिलीज होने के साथ टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती-2 फिल्म भी रिलीज हो रही है। दोनों फिल्म एक ही दिन यानी 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में दिखाई जाएंगी। दोनों ही फिल्मों को दर्शक काफी समय से वेट कर रहे हैं। साल 2022 में कई और मौकों पर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली हैं।...Next

 

ये भी पढ़ें -

OTT और थिएटर्स में आने वाली हैं 7 और हॉरर-थ्रिलर फिल्में, लिस्ट देखें

बुसान फेस्टिवल में दो बॉलीवुड फिल्में, अक्टूबर में होगी अवॉर्ड की घोषणा

जंग, साहस और फतेह की सच्ची कहानियां लेकर आ रहीं ये 9 फिल्में, लिस्ट देखें

अपनी हिट फिल्म का डायरेक्टर्स कट बनाना चाहता है ये निर्देशक