Menu
blogid : 319 postid : 918

महेश संग लारा

Mahesh Bhupati and Lara Duttaएक है टेनिस जगत का सुपरस्टार तो दूसरी है हुस्न की मल्लिका. एक अपने शॉट से प्रतिद्वंद्वियों के छक्के छुड़ाता है तो दूसरी अपने ठुमके से करोड़ों को घायल करती है. लेकिन अब दोनों एक साथ होने जा रहे हैं मतलब होने जा रही है शादी टेनिस स्टार महेश भूपति की पूर्व मिस यूनीवर्स रही लारा दत्ता के साथ.

वैसे काफी समय से यह दोनों एक साथ देखे भी जाते थे और कुछ समय से दोनों की शादी की अटकलें भी लगाई जा रही थीं और अब यह अटकलें सही साबित हो गयी हैं क्योंकि फ़रवरी में होने जा रही है बॉलिवुड हिरोइन और पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता और टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति की शादी.

न्यूयॉर्क में हुआ प्यार

वैसे अक्सर देखा गया है कि खिलाड़ियों के साथ बॉलिवुड अभिनेत्रियों को जोड़ा जाता रहा है. चाहे वह नवाब पटौदी और शर्मीला टैगोर हों या शोएब मलिक संग सायना मिर्ज़ा हमें बहुत ऐसे किस्से मिल जाएंगे जहां बॉलिवुड अभिनेत्री और किसी खिलाड़ी के बीच गुपचुप प्यार हो जाता है.

महेश और लारा की भी कुछ ऐसी ही कहानी है जिसका जन्म सात समुन्दर पार न्यूयॉर्क में हुआ था. मिस यूनिवर्स का ताज पहनने के बाद से ही लारा दत्ता काफी समय तक न्यूयॉर्क में रहीं उस समय महेश भूपति भी न्यूयॉर्क में टेनिस खेल रहे थे. दोनों अक्सर मिलते थे और फिर क्या था हो गया दोनों के बीच प्यार और अब शादी.

कहते हैं कि प्यार की राह आसान नहीं होती महेश और लारा के केस में भी ऐसा ही कुछ हुआ था. दोनों के बीच प्यार की अफवाहें मीडिया में अक्सर उछलती रहती थीं. ऐसे में महेश की बेवफाई से परेशान होकर उनकी पूर्व पत्नि स्वेथा जयशंकर ने महेश से तलाक ले लिया और दोनों के बीच तलाक का इल्जाम लारा के सर मढ़ दिया. समय बीतता गया और आखिरकार वह समय आ ही गया जब खुलकर दोनों ने एक-दूसरे से प्यार का इज़हार कर दिया और अब दोनों सबसे कह रहे हैं कि क्या आप दोनों की शादी में आएंगे.