Menu
blogid : 319 postid : 1401147

सिनेमाघरों से पहले कोर्ट पहुंची फिल्म जयेशभाई जोरदार, पृथ्वीराज चौहान बनकर छाए अक्षय कुमार

इस महीने मई में बड़े पर्दे पर कई फिल्में रिलीज (movies release in May) होने जा रही है। साथ ही कई फिल्मों के पोस्टर व टीजर भी रिलीज हुए हैं। आइए देखते है हाल ही में कौन-कौन सी फिल्मों के पोस्टर व ट्रेलर रिलीज हुए है।

Geetika Sharma
Geetika Sharma10 May, 2022

jayeshbhai jordaar

 

विवादों में जयेशभाई जोरदार- रणवीर सिंह की अगली फिल्म जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar) 13 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म में रणवीर सिंह ने जयेशभाई पटेल व्यक्ति का गुजराती किरदार निभाने के लिए खास ट्रेनिंग भी ली। जयेशभाई की मुद्रा पटेल (शालिनी पांडे) शादी होती है और शादी के बाद जयेशभाई के परिवार को बेटा चाहिए, लेकिन उनकी पत्नी के गर्भ में बेटी है। इस बेटी को बचाने के लिए जयेशभाई अपने घर से भाग जाते है और फिल्म की कहानी इसके आगे पीछे घूमती है।

भूल भुलैया 2-
मई में फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म में कियारा आडवाणी, कार्तिक आर्यन, और तब्बू मुख्य किरदार में नजर आएंगे। इससे पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। यह फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल है, जिसमें अक्षय कुमार की बेहतरीन अदाकारी ने लोगों का दिल जीता था। अब यह फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और हाल ही में फिल्म का टाइटल सांग भी रिलीज किया गया है।


 

prithviraj trailer launch

अक्षय कुमार की नई फिल्म-
अक्षय कुमार की अगली फिल्म पृथ्वीराज (Prithviraj trailer) का ट्रेलर सोमवार को रिलीज किया गया। फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। फिल्म में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान और मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में इन दोनों के बीच प्रेम कहानी को दर्शाया गया है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद लोग अक्षय के अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मुंबई हमले में शहीद मेजर पर बनी फिल्म- 
सोमवार को फिल्म मेजर (movie major) का ट्रेलर रिलीज किया गया। यह फिल्म 26/11 मुंबई हमले में शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है। अभिनेता अदिवी शेष फिल्म में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 3 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। हालांकि इससे पहले भी फिल्म की रिलीज डेट को कई बार टाला जा चुका है। फिल्म तीन भाषाओं हिंदी, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी। ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया है।

सामाजिक संदेश देगी फिल्म जनहित में जारी-
कामेडी ड्रामा फिल्म जनहित में जारी (movie Janhit Mein Jaari) का ट्रेलर रिलीज किया गया। इस फिल्म के जरिए जय बसंतू सिंह फिल्म डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। फिल्म में कामेडी के साथ-साथ सामाजिक संदेश देने मुद्दे को उठाया गया है। एक लड़की मन्नू ( नुसरत भरूचा) अपना घर चलाने के लिए कंडोम बेचने का काम करती है। इसके चलते घर के लोग और समाज दोनों मन्नू का विरोध करते हैं। फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।