Menu
blogid : 319 postid : 1400870

ओटीटी और सिनेमाघरों में आज रिलीज हो रही ये फिल्में, देंखे पूरी लिस्ट

आज यानि गुरुवार को सिनेमाघरों समेत ओटीटी प्लेटफार्म पर कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। देश में कोरोना की तीसरी लहर के चलते पहले सरकार की ओर से सिनेमाघरों को बंद किया गया था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से एक बार फिर से सिनेमाघरों को खोल दिया गया है। इसके चलते लोग भी सिनेमाघरों में फिल्मे देखने के लिए जा रहे हैं।

Geetika Sharma
Geetika Sharma10 Feb, 2022

आइए जानते हैं कि आज कौन-कौन सी फिल्में पर्दे व ओटीटी पर हो रही रिलीज:-

Badhaai Do

 

बड़े पर्दे पर उतरेगी यह फिल्म-
दूसरी ओर राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की बधाई दो सिनेमाघरों में रिलीज होगी। भूमि और राजकुमार ने पहली बार साथ में काम किया है। फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने काफी पंसद किया है।ट्रेलर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म का विषय गंभीर है, लेकिन दर्शकों को कामेडी देखने के लिए मिल सकती है। इससे पहले साल 2018 में आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो रिलीज हुई थी। यह फिल्म अधिक उम्र में प्रेग्नेंट होने को लेकर बनाई गई थी।

थिएटर में आएगी खिलाड़ी-
आज तेलुगु फिल्म खिलाड़ी भी हिंदी में रिलीज होगी। रमेश वर्मा की ओर से निर्देशित फिल्म खिलाड़ी में तेलुगु एक्टर रवि तेजा के साथ मीनाक्षी चौधरी और डिम्पल हयाती मुख्य भूमिकाओं में नजर आएगे। फिल्म में मीनाक्षी चौधरी, उन्नी मुकुंदन, डिंपल हयाती और अर्जुन सरजा नजर आएंगे। साथ ही फिल्म में रवि डबल रोल में दिखाए देंगे। खिलाड़ी के हिंदी में रिलीज होने से बाक्स ऑफिस पर अब बाधाई दो को कड़ी टक्कर मिलने की संभावना है।

Gehraiyaan

ओटीटी पर दीपिका करेगी डेब्यू-
सबसे पहले दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की फिल्म गहराइयां आज ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के जरिए दीपिका पादुकोण ओटीटी प्लेटफार्म पर अपना डेब्यू कर रही हैं। फिल्म आज ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। फिल्म आजकल के मार्डन रिलेशनशिप पर बेस्ड है। फिल्म में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ साथ अनन्या पांडेय, सिद्धांत चतुर्वेदी, नसीरुद्दीन शाह और धैर्य कारवा भी नजर आएंगे।

सीरीज रक्तांचल होगी रिलीज-
साथ ही आज एमएक्स प्लेयर की लोकप्रिय सीरीज रक्तांचल का दूसरा सीजन रिलीज होने जा रहा है। सीरीज में दूसरे सीजन में नौ एपीसोड हैं। इसमें आशीष विद्यार्थी के साथ निकितन धीर, क्रांति प्रकाश झा, करण पटेल और माही गिल भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। इसमें उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल इलाके में राजनीति और अपराध की सच्ची घटनाओं को दर्शाया गया है। वहीं, कहानी गैंगस्टर व बाहुबली नेता वसीम खान पर आधारित है।

 

Raktanchal Season 2

नेटफ्लिक्स पर यह सिरीज होगी रिलीज-
11 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर इनवेंटिंग एना रिलीज होगी। यह अमेरिकन ड्रामा मिनी सीरीज है, जिसे शोंडा राइम्स ने क्रिएट किया है। इस सीरीज में जूलिया गारनर लीड रोल में हैं। सीरीज न्यूयार्क आर्टिकल हाऊ एना डेलवी ट्रिक्ड न्यूयॉर्क्स पार्टी पीपुल पर आधारित है। 11 को ही प्लेटफॉर्म पर टॉल गर्ल आएगी, जो अमेरिकन रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। इसका निर्देशन एमिली टिंग ने किया है। इसका स्क्रीनप्ले सैम वुल्फसन ने लिखा है। यह 2019 में आयी टॉल गर्ल का सीक्वल है।