Menu
blogid : 319 postid : 1400942

लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन में होगी टक्कर, देखें बालीवुड में मनोरंजन के होने वाले धमाके की लिस्ट

पिछले कुछ समय से कोरोना महामारी के चलते संक्रमण की रोकथाम के लिए सिनेमाघरों को बंद रखा गया था, लेकिन अब सिनेमा घरों के खुलने के बाद से फिल्मों के रिलीज होने का सिलसिला लगातार जारी है। 25 परवरी को गंगूबाई काठियाबाड़ी सिनेमा घरों में आ रही है। बाक्स आफिस पर आने वाले कई फिल्मों की रिलीज डेट कंर्फम की गई है।

Geetika Sharma
Geetika Sharma17 Feb, 2022

 

Upcoming Bollywood movies

RRR की नई डेट हुई कंफर्म
इसमें सबसे पहले साउथ के सुपरस्टार रामचरन और एनटीआर के साथ बालीवुड अभिनेता अजय देवगन संजय दत्त और आलिया भट्ट के दमदार अभ‍िनय से बनी फ‍िल्‍म RRR- शामिल है। एसएस राजामौली की निर्देशित यह फिल्म 25 मार्च को बड़े पर्दे पर आ रही है। फिल्म 2D और 3D के साथ 5 भाषाओं तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, तमिल और हिंदी में रिलीज हो रही है।

जान अब्राहम की फिल्म इस दिन होगी रिलीज
जान अब्राहम की एक्‍शन थ्रिलर फिल्म अटैक की रिलीज डेट भी कंफर्म हो गई है। साथ ही साथ फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया है। फिल्म का निर्देशन लक्ष्य राज आनंद ने किया है। जयंतीलाल गडा, जान अब्राहम और अजय कपूर द्वारा निर्मित फिल्म में जैकलीन फर्नाडीज और रकुल प्रीस सिंह नजर आएंगे। यह फिल्म 1 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है।

 

Jersey of Shahid Kapoor

अप्रैल में होगी रिलीज जर्सी
शाह‍िद कपूर की स्‍पोर्ट्स ड्रामा फ‍िल्‍म जर्सी की रिलीज भी कंफर्म कर दी गई है। शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी 14 अप्रैल को बाक्स आफिस पर रिलीज होने जा रही है। इससे पहले पिछले साल नवंबर में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। शाहिद कपूर के अभिनय से बनी यह फिल्म तेलुगु फिल्म जर्सी का रीमेक है। फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

हिंदी और तेलुगु में आचार्य होगी रिलीज
तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी और राम चरण की फिल्म आचार्य की रिलीज डेट भी कंफर्म हो गई है। यह पहली बार है जब साउथ के दो बड़े स्टार चिरंजीवी और राम चरण फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। फिल्म 29 अप्रैल को हिंदी और तेलुगु में बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। इससे पहले फिल्म 4 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, जिसे कोरोना के चलते आगे बढ़ाया गया था।

Raksha Bandhan of Akshay Kumar

लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन में टक्कर
इसके साथ ही आमिर खान की मच अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा की नई रिलीज डेट भी कंफर्म कर दी गई है। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मेकर्स ने जानकारी देते हुए बताया कि फिल्म समय पर पूरी ने होने के कारण 14 अप्रैल को रिलीज नहीं हो रही है। वहीं, दूसरी ओर इस दिन ही अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन भी रिलीज होने जा रही है। अब दोनों फिल्मों में कड़ी टक्कर होने के आसार हैं।

 राकेटरी 6 भाषाओं में आएगी बड़े पर्दे पर
पिछले साल से लंबित आर माधवन की फिल्म राकेटरी: द नांबी इफेक्ट की नई रिलीज डेट भी घोषित कर दी गई है। फिल्म में आर माधवन मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इसके साथ ही सिमरन, गुलशन ग्रोवर, रजित कपूर, कार्तिक कुमार और मीशा घोषाल भी नजर आएगे। फिल्म को 6 भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और अंग्रेजी में 1 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा।

BACHCHHAN PAANDEY

गैंगस्टर लुक में नजर आएंगे अक्षय कुमार
अक्षय कुमार की एक और फिल्म बच्चन पांड़े का ट्रेलर भी 18 फरवरी को रिलीज किया जाएगा। इससे पहले 15 फरवरी यानि मंगलवार को फिल्म का पोस्टर जारी किया गया, जिसमें अक्षय किमार डरावने गैंगस्टर लुक में नजर आ रहे हैं। फिल्म में अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी और प्रतीक बब्बर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म 18 मार्च को होली पर सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है।

प्रभास की राध श्याम 5 भाषाओं की होगी रिलीज
अभिनेता प्रभास की अगली की नई रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के मौके पर फिल्म की नई झलक भी रिलीज की गई। फिल्म 11 मार्च को पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमा घरों में रिलीज होगी। फिल्म में प्रभास के साथ बालीवुड अभिनेत्री पूजा हेगड़े भी नजर आने वाली हैं।