Menu
blogid : 319 postid : 689

बॉलिवुड न्यूज : कौन है दीपिका का एक्स मैन

GYI0050953353.jpgदीपिका को दे गया वो दर्द

दीपिका पादुकोण इस समय बॉलिवुड की हॉट हिरोइनों में से एक हैं जिनकी प्रेम कथाएं हमेशा नए अंदाज और नए चेहरों के साथ सामने आती रहती हैं, उनके बारे में हाल ही में एक और खुलासा हुआ. दरअसल एक पत्रिका से बातचीत में दीपिका ने कहा कि उनके पूर्व प्रेमी ने उन्हें धोखा दिया था. फिर क्या था सब सोचने लगे कहीं वह रणबीर कपूर तो नहीं थे. लेकिन उन्होंने तुरंत इस बात का खंडन किया और कहा कि वह रणबीर की बात नहीं कर रहीं. वह तो उनके अच्छे दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे. उनसे कोई गिला-शिकवा नहीं. यह कह कर दीपिका ने उस रहस्यमयी शख्स के प्रति अपने प्रशंसकों की बेचैनी बढ़ा दी है, जिसने उन्हें प्यार में धोखा दिया था. आखिर कौन है वो?

अब यह तो भला दीपिका ही जाने कौन था वह एक्स मैन. और क्यों रणबीर के खिलाफ वह एक बात भी नहीं सुन सकती. कहीं रणबीर ही तो वह पुराने प्रेमी नहीं?

सलमान की दरयादिली

सलमानका मस्तमौला और मेहरबानी का अंदाज सबको मालूम है. सब जानते हैं सलमान कितने दरियादिल हैं और वह अपने दोस्तों की किस तरह दिल खोल कर मदद करते हैं (हालांकि दुश्मनी भी वह दिल खोल कर करते हैं). पहले ऐश्वर्या, फिर कैट्रीना, जरीन, और दबंग में सोनाक्षी सिन्हा के बाद हाल ही में बिग बॉस के घर में आए खली के लिए भी सलमान ने अपना दिल खोल कर रख दिया.

सलमान ने खली के लिए खास अपने जिम के कुछ खास उपकरण बिग बॉस के घर भेजने का फैसला किया है. उन्होंने मुंबई के करीब पनवेल में स्थित अपने फार्म हाउस में मौजूद जिम के उपकरणों को बिग बॉस के घर में भिजवाने की व्यवस्था शुरू कर दी है. सलमान यह सब इसलिए कर रहे हैं ताकि खली अपनी बॉडी मेंटेन कर सकें. भइया यह तो सब जानते हैं कि सलमान कितने दरियादिल हैं लेकिन खली भी कहीं वहीं न कर दें जो ज्यादातर सलमान के साथ करते हैं यानी बेवफाई और भूल जाना.

indexलक्ष्मीबाई को भाया मल्लिका का साथ

कई भाषाओं में रिलीज हो रही फिल्म हिस्समें भूमिका निभाने वाली त्रावणकोर शाही परिवार की सदस्य लक्ष्मीबाई नलपत ने आज कहा कि वह इस फिल्म में नागिन बनी मल्लिका सहरावत जैसी काफी प्रतिभाशाली अदाकारा के साथ काम करके बहुत खुश हैं.

लक्ष्मीबाई ने कहा, मल्लिका बहुत मेहनती और समर्पित कलाकार हैं. उन्होंने फिल्म में चार मिनट के सर्प नृत्य को बेहतर तरीके से करने के लिए घंटों मेहनत की. हिस्स फिल्म 22 अक्टूबर को भारत भर में रिलीज होगी. इस फिल्म में प्राचीन सर्प पूजा के कई स्वरूपों को दिखाया गया है. मल्लिका और लक्ष्मीबाई ने हाल ही में केरल के प्रसिद्ध श्री नागराज मंदिर में पूजा-अर्चना की थी