Menu
blogid : 319 postid : 1380794

युवराज से अफेयर के चलते सुर्खियों में रही ये हीरोइन, पहली फिल्‍म से मचाया था धमाल

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जिन्‍होंने डेब्‍यू फिल्‍म से ही लोगों को अपना दीवाना बना दिया। इन हीरोइनों की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्‍त रही। ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं किम शर्मा। चुलबुलेपन और बोल्ड अदाओं की वजह से बॉलीवुड का टिकट हासिल करने वाली किम शर्मा ने कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग की दुनिया में अपने कदम जमा लिए थे। 21 जनवरी, 1980 को अहमदनगर में जन्मीं किम पहली बार क्लोजअप के विज्ञापन में नजर आईं। इसके बाद उन्होंने कई बड़े ब्रांड के लिए विज्ञापन किए। शादी से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के स्‍टार युवराज सिंह से उनका अफेयर सुर्खियों में रहा। आइये किम के जन्‍मदिन पर बताते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें।

Kim Sharma

कॅरियर को सही दिशा नहीं दे पाईं

kim sharma2

मोहब्बतें जैसी बड़ी फिल्म से कॅरियर की शुरुआत करने वाली किम शर्मा अपने फिल्मी कॅरियर को कभी सही दिशा नहीं दे पाईं। किम अपनी सफलता का सही फायदा नहीं उठा पाईं। उनका फिल्मी सफर निराशाजनक रहा। कभी वे बड़े कलाकारों वाली फिल्म में सहायक भूमिका निभाती नजर आईं, तो कभी दूसरे दर्जे की फिल्मों में अभिनेत्री की भूमिका में दिखीं। अट्रैक्टिव लुक के बावजूद किम शर्मा को मुख्य भूमिका में लेकर फिल्में बनाने का जोखिम निर्माता-निर्देशक नहीं उठा पाए। इसी वजह से कई फिल्‍मों में काम करने के बावजूद किम बॉलीवुड में चर्चित नाम नहीं बन पाईं। हालांकि, उनकी विफलता की एक वजह उनके नखरों को भी माना जाता है।

युवराज के साथ ऐसा रहा रिलेशन

Yuvraj-Singh-and-Kim-Sharma

किम शर्मा सुर्खियों में हमेशा बनी रहीं। फिल्मों से अधिक अपने बनते-बिगड़ते प्रेम संबंध को लेकर किम चर्चा में रही हैं। सबसे अधिक सुर्खियां उन्‍हें भारतीय क्रिकेट टीम के स्‍टार खिलाड़ी युवराज सिंह के साथ लंबे समय तक अफेयर की वजह से मिली। कहा जाता है कि किम और युवी का प्यार परवान चढ़ जाता पर युवी की मां को किम नापसंद थीं, इसलिए युवी ने किम का साथ छोड़ दिया। इसके बाद साल 2010 में उन्होंने केन्या के व्यवसायी अली पंजानी से विवाह कर लिया। शादी से पहले दोनों एक-दूसरे को डेट कर चुके थे।

पति से अलग होने की वजह से फिर सुर्खियों में किम

kim

हाल ही में खबर आई थी कि किम अपने बिजनेसमैन पति अली पंजानी से अलग हो गई हैं। यह भी कहा जा रहा है कि अली ने किम को किसी दूसरी लड़की के लिए छोड़ दिया है। साथ ही अब उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। किम कई महीनों से मुंबई में रहकर काम की तलाश कर रही हैं। मगर इन सब बातों को किम ने अफवाह बताया है। यह सच है कि वे पति से अलग हो गई हैं, लेकिन उन्होंने खुद ट्विटर पर यह जानकारी दी कि उनके पास काफी पैसा है और वो काम के लिए नहीं भटक रही हैं। बता दें कि किम अली के साथ केन्या में रहती थीं और अली के होटल की सीईओ भी थीं। मगर अब केन्या छोड़कर मुंबई आ गई हैं और यहीं पर बिजनेस करना चाहती हैं। अली ने किम से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी से तलाक लिया था...Next

Read More

अब अमिताभ और सलमान के साथ दिखेंगी सनी लियोनी, जानें कहां होगा ऐसा20 किलो गहने और 11 किलो का घाघरा, पद्मावत में दीपिका ने ढोया इतना वजन!क्रिकेट मैदान पर भारत-पाकिस्‍तान फिर होंगे आमने-सामने, रोमांचक होगा मुकाबला