Menu
blogid : 319 postid : 1399430

सुपरस्‍टार किच्चा की फिल्म के नाम खास रिकॉर्ड, 3 महीने बाद बिग स्क्रीन पर मचने वाला है तहलका

रिलीज होने से पहले ही साउथ फिल्‍म ने खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। सुपरस्‍टार किच्‍चा सुदीप की अपकमिंग फिल्‍म इन दिनों चर्चा में है। फिल्‍म मक्‍खी, रण समेत कई फिल्‍मों के जरिए हिंदी भाषी दर्शकों के बीच लोकप्रिय होने वाले किच्‍चा सुदीप की नेक्‍स्‍ट फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार है। कोरोना की वजह से पिछले साल से अटकी फिल्‍म अब पूरी हो चुकी है और 3 महीने बाद बड़े पर्दे पर रिलीज होने को तैयार है।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan15 Apr, 2021

बुर्ज खलीफा में लोगो लांच करने वाली पहली फिल्‍म
सुपरस्‍टार किच्‍चा सुदीप की एक्‍शन फैंटसी फिल्‍म विक्रांत रोना का मोशन पोस्‍टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। किच्‍चा की इस फिल्‍म ने रिलीज होने से पहले ही खास मुकाम पा लिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक किच्‍चा की यह फिल्‍म दुनिया की पहली फिल्‍म है जिसका टाइटल लोगों विश्‍व की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा में लांच किया गया था।

सुपरस्‍टार ने रिलीज किया मोशन पोस्‍टर
फिल्‍म की पहली झलक और लोगो ग्रांड इवेंट के दौरान इस साल 31 जनवरी को बुर्ज खलीफा में लांच किया गया था। रिपोर्ट के अनुसार इससे पहले किसी भी फिल्‍म के टाइटल लोगो आदि को बुर्ज खलीफा में लांच नहीं किया गया था। 15 अप्रैल को किच्‍चा सुदीप ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्‍म का पहला मोशन पोस्‍टर रिलीज किया है।

55 देशों में 14 भाषाओं में होगी रिलीज
साल 2020 में फिल्‍म का काम शुरू हुआ था, लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसे रोक दिया गया था। अगस्‍त 2020 में फिल्‍म का पहला पोस्‍टर रिलीज किया गया था। फिल्‍म कंप्‍लीट होने के बाद इसकी रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। 3D एक्‍शन, एडवेंचर और थ्रिलर फिल्‍म 55 देशों में 14 भाषाओं के साथ 19 अगस्‍त को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी।

एक्‍ट्रेस नीता अशोक की लांचिंग
3D फिल्‍म विक्रांत रोना का फैंस पिछले साल से इंतजार कर रहे हैं। फिल्‍म में किच्‍चा सुदीप के अलावा निरूप भंडारी लीड रोल में हैं। फिल्‍म में अभिनेत्री नीता अशोक डेब्‍यू कर रही हैं। इस फिल्‍म को कन्‍नड़ फिल्‍मों के मशहूर डायरेक्‍टर अनूप भंडारी ने डायरेक्‍ट किया है और अभिनेता किच्‍चा के प्रोडक्‍शन हाउस में यह फिल्‍म बन रही है।

 

 

ये भी पढ़ें:  बिमल रॉय की ‘पारो’ के रोचक किस्‍से

6 बॉलीवुड फिल्मों पर भारी पड़ी एक हॉलीवुड मूवी

ओटीटी और पर्दे पर देखिए ये जबरदस्त फिल्में-वेबसीरीज

प्रियंका चोपड़ा के को-स्टार को नहीं मिला बाफ्टा अवॉर्ड