Menu
blogid : 319 postid : 743336

केबीसी और अमिताभ बच्चन को किन्नरों को करोड़पति बनाने के लिए मजबूर कर दिया एक पड़ोसी ने, जानिए ऐसा कौन है वह खास पड़ोसी जिसके सामने झुक गए अमिताभ

‘कौन बनेगा करोड़पति?’ का आठवां सीजन इस साल अगस्त में आने वाला है. मिलेनियम के सुपर स्टार ‘सोनी टीवी’ पर अपनी दमदार आवाज में करोड़पति बनने के लिए लोगों को आमंत्रित करते दिखेंगे.

Kaun Banega Crorepati 8

एक अंग्रेजी टीवी-सिरीज ‘हू वांट्स टू बी अ मिलेनियर’ का हिंदी वर्जन कौन बनेगा करोड़पति 2000 में आए अपने पहले सीजन से ही सबसे ज्यादा रेटिंग वाला सीरियल बन गया था. यही वह सीरियल है जिसने अमिताभ बच्चन को दुबारा सुपर स्टार बनाया. अब इसके माध्यम से अमिताभ बच्चन किन्नरों को करोड़पति बनाएंगे.

KBC

Read More: ऐसे ही चलता रहा तो सलमान खान भी हो जाएंगे कौड़ियों के मोहताज

हालांकि अभी तक ऐसी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है लेकिन खबरों में है कि इस बार कौन बनेगा करोडपति में महिला-पुरुषों के साथ समान रूप से किन्नर भी शामिल होंगे. एक विदेशी ऑनलाइन पोर्टल के अनुसार नेपाल के पहले समलैंगिक राजनीतिज्ञ सुनील बी. पंत ने अमिताभ बच्चन को एक पत्र लिखा है जिसमें केबीसी में रजिस्ट्रेशन के दौरान लिंग की जानकारी में सिर्फ महिला और पुरुष ऑप्शन ही हैं. सुनील बी. पंत ने इस पत्र के माध्यम से अमिताभ बच्चन से शिकायत की है सुप्रीम कोर्ट के तीसरे लिंग (ट्रांसजेंडर) की स्वीकृति मिलने के बाद भी एशिया के इतने पॉपुलर शो में इसे शामिल नहीं किया गया है.

Amitabh Bachchan

सुनने में आया है कि अमिताभ बच्चन ने भी सुनील पंत को पत्र का जवाबी खत लिखा है और इसमें किन्नर जातियों से इस शो में किसी भेदभावपूर्ण व्यवहार से साफ इनकार किया है. पोर्टल के अनुसार अमिताभ बच्चन ने इस खत में सुनील पंत को लिखा है कि उन्हें कोई गलतफहमी हुई है क्योंकि शो के रजिस्ट्रेशन में सभी के लिए समान अवसर हैं और उसमें किन्नर भी शामिल हैं. फिर भी अमिताभ बच्चन ने इस इस नए केबीसी के आठवें सीजन में इस ओर ध्यान दिए जाने की बात कही है. तो हो सकता है कि कौन बनेगा के इस नए आठवें अवतार में अबकी कोई किन्नर करोड़पति से अमिताभ बच्चन आपको मिलवाते नजर आएं. अगर ऐसा हुआ तो सामाजिक मुद्दों के लिए हमेशा सजग रहने वाले अमिताभ बच्चन के लिए यह एक और सुखांत अवसर होगा.

Read More:

सनी लियोन नहीं असली बेबी डॉल तो कोई और है….जानना चाहते हैं हम यहां किसकी तारीफ कर रहे हैं?

विद्या बालन ने आखिर क्यों छिपाया अपनी खतरनाक बीमारी का राज?

आप तो आइपीएल देखने में मस्त हैं, कभी सोचा है ऐसे में आपकी पत्नी या गर्लफ्रेंड आपके पीठ पीछे क्या कर रही होंगी?