Menu
blogid : 319 postid : 2712

बॉलीवुड में गूंजने लगी हैं शहनाइयां - करीना के बाद विद्या भी बनेंगी दुल्हन

आजकल बॉलीवुड में शायद शादियों का सिलसिला शुरू हो गया है. हमारी हिरोइन यानि करीना कपूर छोटे नवाब की बेगम बनने की तैयारी कर रही हैं, वहीं अब खबर आ रही है कि डर्टी गर्ल विद्या बालन भी इसा साल के अंत तक शादी करने की योजना बना रही हैं. नेशनल अवार्ड विनर यह अभिनेत्री पिछले कई महीनों से व्यवसायी और यू.टी.वी मोशन पिक्चर्स के सीईओ सिद्धार्थ रॉय कपूर से डेट कर रही थी और अब उम्मीद है कि वे दोनों दिसम्बर माह के अंत तक परिणय सूत्र में बंध जाएंगे. विद्या बालन के करीबी दोस्त का तो यह भी कहना है कि भले ही उनकी शादी की खबर को मुहर नहीं लगाई गई है लेकिन गुपचुप तरीके से दोनों के परिवार वाले शादी की तैयारी पूरी कर चुके हैं. लेकिन अगर आपको यह लगता है कि अन्य हिरोइनों की तरह विद्या भी अपने चाहने वालों और प्रशंसकों से अपनी शादी की न्यूज छिपा कर रखेंगी तो आपको यह भी जान लेना चाहिए कि विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर एक भव्य शादी की तैयारी में लगे
हैं. वे दोनों छिपकर नहीं बल्कि मीडिया और जनता के सामने एक-दूसरे के साथ परिणय सूत्र में बंधेंगे.

vidya and sidharthबॉलीवुड गलियारों से आ रही खबरों के अनुसार आगामी दिसम्बर में विद्या और सिद्धार्थ शादी करने वाले हैं, जिसके लिए सारी तैयारी पूरी हो चुकी हैं.  यह खबर इतनी पक्की है कि सिद्धार्थ के करीबी कुछ लोग विद्या को भाभी कहकर भी पुकारने लगे हैं.

स्क्रीन पर बोल्डनेस और घर में पति की मार खाती थी यह अभिनेत्रियां

विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की इस  शादी की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह किसी भी रूप में रहस्यमयी नहीं रहेगी. वह कब कहां शादी कर रहे हैं, उनकी शादी में कितने लोग शामिल होंगे यह सब जल्द ही सार्वजनिक किया जाएगा. यह बात तो आप जानते ही हैं कि विद्या बालन को बनारसी साड़ियों का बहुत शौक है. कोई  अवार्ड फंक्शन हो या फिर निजी समारोह विद्या अधिकांशत: बनारसी साड़ियों में ही नजर आती हैं. उनसे जुड़ें लोगों का कहना है कि अभी हाल ही में विद्या ने बहुत सारी बनारसी साड़ियों खरीदी हैं. उनकी इस खरीददारी को भी शादी की शॉपिंग के रूप में ही देखा जा रहा है. करीना कपूर अक्टूबर में सैफ की बेगम बनेंगी वहीं विद्या बालन दिसम्बर में मिसेज रॉय कपूर बनने की तैयारी कर रही हैं. इसे देखकर तो यही लगता है कि बॉलीवुड में कुंवारों का फैशन लगभग-लगभग आउट हो गया है और अब तो मिसेज और मिस्टर का ही सीजन है.

अपने लिव इन पार्टनर की तलाश कर रहे हैं रणबीर कपूर