Menu
blogid : 319 postid : 1395321

विंग कमांडर 'अभिनंदन' की भूमिका निभाना चाहते हैं जॉन अब्राहम, देश के हीरो पर जाहिर की राय

जॉन अब्राहम पिछले काफी समय से 'फोर्स', 'फोर्स 2', 'मद्रास कैफे', 'सत्यमेव जयते' और 'परमाणु' जैसी देशप्रेम से ओत-प्रोत फिल्मों में नजर आ चुके हैं। अब वह तैयार हैं अपनी अगली फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर' के साथ। उनकी यह फिल्म भी देश प्रेम और देश सेवा के बारे में बात करती है। अपनी फिल्म के बारे में बातचीत के दौरान उन्होंने ये भी साफ किया है आने वाले समय में अगर उन्हें पाकिस्‍तान से स्‍वदेश लौटे विंग कमांडर अभिनंदन का रोल करना पंसद करेंगे क्योंकि देश के असली हीरो हैं।
 


 

Shilpi Singh
Shilpi Singh6 Mar, 2019

 

अभिनंदन असल जिंदगी के हीरो
 


 

जब जॉन से पूछा गया कि क्‍या पाकिस्‍तान से स्‍वदेश लौटे विंग कमांडर अभिनंदन का रोल निभाना पसंद करेंगे। इस सवाल को सुनकर जॉन बेहद खुश नजर आये। उन्‍होंने कहा हां, वे देश के सच्‍चे हीरो हैं, उन्‍होंने आगे कहा,' हम सिर्फ रील लाईफ के हीरो हैं और वो असल जिंदगी के हीरे हैं और मुझे उनका रोल निभाने का मौका मिला तो जरूर निभाऊंगा। मैंने सुना है बहुत सारे लोगों ने पुलवामा टेरर अटैक को लेकर नाम रजिस्‍टर करवायें हैं'।
 

'रोमियो अकबर वॉल्टरलेकर आ रहे हैं जॉन
 


 

जॉन अब्राहिम 'रोमियो अकबर वॉल्टर' में एक जासूस यानी रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं। अपने किरदार को लेकर बात करते हुए जॉन ने कहा, 'इस समय मैं बहुत ज्यादा अपने किरदार के बारे में बात नहीं करना चाहता हूं, चाहता हूं कि आप मेरे किरदार को जानने के लिए फिल्म देखें। अभी अगर किरदार के बारे में बात करूंगा तो फिल्म की कहानी को लेकर लोगों की दिलचस्पी बरकरार नहीं रहेगी'। 5 अप्रैल को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही 'रोमियो अकबर वॉल्टर' में जॉन अब्राहम और मौनी रॉय के अलावा अभियंता जैकी श्रॉफ, सिकंदर खेर और सुचित्रा कृष्णमूर्ति जैसे दमदार कलाकार नजर आएंगे।
 

पाकिस्तान में फिल्म रिलीज पर नहीं दी कोई राय

 


 

पाकिस्तान में फ़िल्म रॉ रिलीज़ होगी या नहीं जब यह सवाल जॉन अब्राहम से पूछा गया तो उन्होंने बड़ी ही सफ़ाई से यह बात प्रोड्यूसर और बैनर की तरफ़ घुमाते हुए कहा कि फ़िल्म का स्टूडियो इस सवाल का जवाब दे तो बेहतर है। हालांकि इस पूरी बातचीत के दौरान यह बात साफ़ की मैं भारतीय हूं, देश भक्त हूं लेकिन अंधभक्त नहीं हूं। ख़ैर, अब देखने वाली बात होगी कि इस माहौल में रिलीज़ कर प्रोड्यूसर फ़िल्म 'रॉ' को बॉक्स ऑफ़िस पर भुनाने में कितना कामयाब होता है।
 

फिल्ममेकर्स बनाएंगे एयर स्ट्राइक पर फिल्म
 


 

बालाकोट एयर स्ट्राइक पर भारत के कुछ नामी फिल्ममेकर्स फिल्म प्लान कर रहे हैं, ये मेकर्स हैं संजय लीला भंसाली। एक खबर के मुताबिक ये फिल्म इस इंडियन फोर्सेज और उनके परिवार को एक ट्रिब्यूट होगा। साथ ही इस फिल्म से होने वाले प्रॉफिट का एक बड़ा हिस्सा भारतीय सेना वेलफेयर फंड में दिया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बालाकोट एयर स्ट्राइक पर बनने जा रही मूवी भंसाली खुद डायरेक्ट नहीं करेंगे बल्कि फिल्म प्रोड्यूस करेंगे। इसके डायरेक्टर अभिषेक कपूर हो सकते हैं। फिल्म की कास्टिंग की प्रक्रिया शुरू है।
 

अब तक रजिस्टर हुए खास टाईटल
 


 

नाम दर्ज कराने की कड़ी में इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन में बालाकोट, पुलवामा -द डेडली अटैक, सर्जिकल स्ट्राइक 2.0, वॉर रूम, हिंदुस्तान हमारा है, पुलवामा द टेरर अटैक, विद लव फ्रॉम इंडिया, एटीएस- वन मैन शो और हाउ इज़ द जोश जैसे टाइटल रजिस्टर किए गए हैं।
 

सर्जिकल स्ट्राइक पर बन चुकी है फिल्म
 


 

आपको बता दें कि इससे पहले सर्जिकल स्ट्राइक पर फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक बन चुकी है। इस फिल्म में विक्की कौशल नजर आए थे। जनवरी में रिलीज हुई इस फिल्म का क्रेज अभी भी दर्शकों में कम नहीं हुआ है। अब देखना दिलचस्प होगा कि बालाकोट एयर स्ट्राइक पर बनी फिल्म कैसी होगी।...Next
 

Read More:

दो शादियां कर चुके हैं टीवी के मशहूर बेेटे हितेन तेजवानी, सेट पर हुआ था दूसरी पत्नी गौरी से प्यार

स्विट्जरलैंड में आकाश अंबानी और श्लोका का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन, बॉलीवुड सितारों ने लगाई रौनक

लता मंगेशकर पिता की पुण्यतिथि पर भारतीय सेना को दान करेंगी 1 करोड़ रुपए