Menu
blogid : 319 postid : 1292524

जॉन ने शो को बीच में छोड़ा, मशहूर कॉमेडियन के इस बात से हुए नाराज

जॉन और दबंंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही अपनी नई फिल्म 'फोर्स 2' लेकर दर्शकों के सामने आ रहे हैं. ऐसे में दोनों ही स्टार अपने फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं, लेकिन लगता है प्रमोशन के दौरान जॉन को कॉमेडी रास नहीं आई, तभी वो इतने खफा हो गए कि वो सेट से उठकर चले गए और माफी मांगने पर माफी भी नहीं दे रहे हैं. आइए जानते हैं आखिर किसने बॉलीवुड के एक्शन हीरो को पहुंचाया दर्द.

john and sona

कॉमेडी सेट पर उड़ा जॉन का मजाक

दरअसल जॉन और सोनाक्षी फोर्स 2 के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. दोनों ही स्टार कई रियलिटी शो में जाकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं लेकिन हाल ही में जब दोनों स्टार मशहूर कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताजा’ के सेट पर गए, तो वहा जॉन को अपने उपर हुए कुछ मजाक अच्छे नहीं लगे, जिस वजह से वो शो को छोड़कर चले गए.

जॉन की फिल्मों का उड़ाया मजाक

sona john

कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताजा’ के सेट पर कॅमेडियन कृष्णा ने जॉन की कुछ पुरानी फिल्मों का मजाक उड़ाया, जिनमेंं से एक फिल्म थी ‘पाप’. जॉन को ये बात अच्छी नहीं लगी और वो इस बात से बेहद खफा हो गए. दरअसल जॉन ने सेट पर ही बताया कि फिल्म ‘पाप’ उन्हें बेहद पसंंद है वो उसे अपनी सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक मानते हैं.

डांस करने से किया मना

john

जॉन को जब स्टेज पर अपनी को स्टार सोनाक्षी के साथ डांस करने के लिए बुलाया गया, उस वक्त जॉन ने स्टेज पर आने से मना कर दिया. जॉन के मना करने के बाद वहां मौजूद कलाकार और खुद कृष्णा को इस बात का अहसास हुआ कि शायद जॉन को उनके द्वारा किया गया मजाक अच्छा नहीं लगा.

Read: कृष्णा के शो में ये गेस्ट आए तो टूट जाएंगे टीआरपी इतिहास के सभी रिकॉर्ड

जॉन से कृष्णा ने मांगी माफी

john11

जब कृष्णा को लग गया कि जॉन मजाक से खुश नहीं है उसके बाद कृष्णा ने उनसे माफी मांगने की कोशिश की, लेकिन जॉन ने सेट छोड़ दिया और वापस चले गए. कृष्णा ने जॉन को अपना अच्छा दोस्त बताते हुए कहा कि ‘वह एक अकेले बॉलीवुड एक्टर हैं जिन्होंने मुझे तब कॉल किया था जब मेरे पिता की मृत्यु हुई थी और मैं गम में था. मुझे बहुत दुख है कि मैंने उन्हें दुख पहुंचाया.’

माफी के इंतजार में कृष्णा

comedy-taja

कृष्णा जॉन से माफी मांग रहे हैंं, लेकिन लगता है जॉन उन्हें माफ करने के मूड में नहीं है तभी तो वो उनकी माफी स्वीकार नहीं कर रहे हैं. वहीं कृष्णा को उम्मीद है कि जॉन उनके मजाक को भूल जाएंगे और उन्हें माफ कर देंगे. कृष्णा का कहना है कि 'वो बहुत दुख है कि उन्होंने अपने दोस्त जॉन को दुख पहुंचाया जिस वजह से उन्हें कई रातों से नींद भी नहीं आई है.'...Next

Read More:

‘रेंज रोवर’ के मालिक कपिल शर्मा, जानिए अन्य कॉमेडियन के पास कौन सी है कार

आपको हंसाकर इतना कमाते हैं कपिल और उनकी टीम, जानें इन 6 किरदारों की मोटी कमाई

मीका के बाद ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ शो को एक और बड़ा नुकसान!

आपको हंसाकर इतना कमाते हैं कपिल और उनकी टीम, जानें इन 6 किरदारों की मोटी कमाई
मीका के बाद ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ शो को एक और बड़ा नुकसान!
कृष्णा के शो में ये गेस्ट आए तो टूट जाएंगे टीआरपी इतिहास के सभी रिकॉर्ड