Menu
blogid : 319 postid : 903

इमरान चले दूल्हा बनने

आमिर खान के भतीजे इमरान खान के लिए नया साल 2011 और साल का पहला ही महीना बहुत यादगार होने वाला है. दरअसल इमरान खान इस साल जनवरी की 10 तारीख को शादी करने का मूड बना चुके हैं जिसके लिए वह सभी जरुरी तैयारी भी कर चुके हैं.  इमरान खान 10 जनवरी को अपनी बचपन की मित्र अवंतिका मलिक से विवाह करने जा रहे हैं. शनिवार 8 तारीख को उनकी मेहंदी की रस्म व प्रीतिभोज का आयोजन होगा.

imran-avantika-marraigeइमरान खान और अवंतिका मलिक काफी लंबे समय से एक दूसरे के करीब रहे हैं. खबरों के अनुसार पिछले दिनों अवंतिका के बर्थडे पर इमरान ने उनके लिए पार्टी रखी थी जिसमें उन्हें शादी के लिए प्रपोज करके सभी के साथ ही खुद अवंतिका को भी सुखद आश्चर्य में डाल दिया. हालांकि अवंतिका ने प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लिया था.

इमरान अपनी शादी और उससे पहले होने वाली पार्टी में सभी बड़े सितारों समेत स्पेशली अपनी फिल्मों की हिरोइनों को बुलाना चाहते हैं.

वैसे अक्सर कहा जाता है कि शादी करने से बॉलिवुड में किसी अभिनेता या अभिनेत्री को उतना काम नहीं मिलता जितना बैचलर एक्टरों को मिलता है ऐसे में अभी तक स्क्रीन पर बेअसर रहे इमरान खान का कैरियर भी कहीं शादी की भेंट तो नहीं चढ़ जाएगा. खैर यह तो देखने वाली बात होगी, इसके साथ ही देखना होगा कि मामा आमिर खान अपने भतीजे के लिए क्या-क्या करते हैं.