Menu
blogid : 319 postid : 824

डांस ओलंपिक रितिक के साथ

original_Hrithik-Roshan_480dd3775195cअमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन सभी में कुछ चीज़ समान है. सबसे पहले तो सभी बॉलीवुड के बेमिसाल अभिनेता हैं, लेकिन इसके अलावा एक दूसरी समानता है जो इनको दूसरे अभिनेताओं से अलग करती है वह यह कि सबने अपने जलवे टीवी के छोटे पर्दे पर दिखाए हैं. यहां तक कि शाहरुख खान ने तो अपना कॅरियर छोटे पर्दे से ही शुरू किया था.

अब चाहे लोगों को करोड़पति बनाना हो या खतरों के खिलाड़ी होस्ट करना हो, सभी ने इन्हें खूब सराहा. रात होती नहीं थी कि पूरा देश टीवी ऑन कर अपने पसंदीदा कलाकारों को देखने के लिए आंखे गड़ा के बैठ जाता था. लेकिन इन सबके बावज़ूद एक सुपरस्टार ऐसा था जिसने अपने आप को टीवी की दुनिया से दूर रखा था. वह सुपरस्टार था डुग्गु. डुग्गु यानि बच्चों का प्यारा कृष और सबका दुलारा रितिक रोशन. लेकिन कब तक?

अब लोगों का इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि अपने अभिनय और डांस से लोगों को दीवाना बनाने वाले रितिक आ रहे हैं टीवी के छोटे पर्दे की दुनिया में अपने नए डांस रियलिटी शो ‘डांस ओलंपिक’ के साथ. एसओएल द्वारा निर्मित यह डांस रियलिटी शो 56 एपिसोड का होगा जिसमें भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर के डांसर भाग लेंगे.

ओलंपिक मतलब पूरी दुनिया का एक बहुराष्ट्रीय कार्यक्रम. डांस ओलंपिक की सबसे खास बात यह है कि इसमें केवल भारत नहीं बल्कि दुनिया भर के डांसर भाग लेंगे जो अपने-अपने देश का नेतृत्व करेंगे. डांस का यह मेगा इवेंट 2011 के मध्य में आएगा और 2011 के अंत तक चलेगा.

कमाई में सबसे आगे

अब तक आए सभी रियलिटी शोज में होस्ट करने के लिए सभी बॉलीवुड अभिनेताओं ने खूब पैसा वसूला था, परन्तु रितिक ने सबको पीछे छोड़ दिया है. गौरतलब है कि रितिक एक एपिसोड के लिए 2 करोड़ रूपए कमाएंगे. मतलब सिर्फ डांस रियलिटी शो से ही रितिक अरबपति बन जाएंगे. वैसे भारत में रितिक से बड़ा डांस सुपरस्टार कौन है.