Menu
blogid : 319 postid : 1400138

गेम ऑफ थ्रोंस के मेकर्स प्रीक्वल सीरीज से पहले ला रहे खास इवेंट, हाउस ऑफ द ड्रैगन 2022 में

गेम ऑफ थ्रोंस टीवी सीरीज ने दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना रखा है। इस सीरीज का आखिरी 8वां सीजन दो साल पहले रिलीज हो चुका है। मेकर्स ने इस ब्लॉकबस्टर टीवी सीरीज की प्रीक्वल सीरीज भी बनाई है, जिसे जल्द ही रिलीज किया जाएगा। इससे पहले मेकर्स फैंस के लिए खास इवेंट का आयोजन करने जा रहे हैं। वहीं, नवें सीजन पर भी कयास लगाए जा रहे है।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan3 Sep, 2021

 

 

रिलीज के दो साल बाद फैन कन्वेंशन
गेम ऑफ थ्रोंस के फाइनल सीजन रिलीज होने के दो साल बाद मेकर्स ने ऐलान किया है कि वह ऑफिशियल फैन कन्वेंशन आयोजित करने जा रहे हैं। एएनआई के मुताबिक फैन कन्वेंशन को लॉस वेगास में 18 फरवरी 2021 से तीन दिन तक यानी 20 फरवरी तक आयोजित किया जाएगा। इस कन्वेंशन में स्पेशल गेस्ट हिस्सा लेंगे, पैनल डिस्कशन समेत सीरीज को लेकर चर्चा की जाएगी। चर्चा की जाएगी।

प्रीक्वल सीरीज प्रमोट करने का अनुमान
माना जा रहा है कि गेम ऑफ थ्रोंस की प्रीक्वल सीरीज हाउस ऑफ द ड्रैगन के रिलीज होने से पहले फैंस को आकर्षित और उत्साहित करने के लिए यह कार्यक्रम होने जा रहा है। बता दें कि गेम ऑफ थ्रोंस की प्रीक्वल सीरीज हाउस ऑफ द ड्रैगन को इस कार्यकम के बाद रिलीज करने के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि, प्रीक्वल सीरीज के रिलीज होने की ऑफिशियल डेट कंफर्म नहीं की गई है।

हाउस ऑफ द ड्रैगन में 300 साल पहले की कहानी-  
प्रीक्वल सीरीज हाउस ऑफ द ड्रैगन में गेम ऑफ थ्रोंस में दिखाए गए वक्त से 300 साल पहले की कहानी दिखाई जाएगी। प्रीक्वल सीरीज में टारगेरियन फैमिली और उस वक्त हुए सिविल वॉर को दिखाया जाएगा। वहीं, गेम ऑफ थ्रोंस के 8वें सीजन के बाद की कहानी जॉर्ज आर आर मार्टिन ने लिख दी है।

 

 

द विंड्स ऑफ विंटर्स नॉवेल पर अगले सीजन के कयास- 
जॉर्ज आर आर मार्टिन ने द विंड्स ऑफ विंटर्स नॉवेल को लिख दिया है। संभावना है कि 2022 में इस नॉवेल पर बेस्ड गेम ऑफ थ्रोंस के नवें सीजन का ऐलान किया जाए। हालांकि, उससे पहले प्रीक्वल सीरीज हाउस ऑफ द ड्रैगन रिलीज होगी और उसके बाद ही 9वें सीजन की संभावना पर कुछ हो सकता है। अभी इंतजार करना होगा।