Menu
blogid : 319 postid : 892

टॉप 5 फ्लॉप एक्टर : किसकी डूबी नैया

साल 2010 बॉलिवुड के कई सितारों के लिए एक बुरे सपने जैसा होगा. अक्षय कुमार, अभिषेक और ऋतिक तो इस साल को कभी याद रखना ही नहीं चाहेंगे. बड़े बैनर और मेगा बजट फिल्में करने के बाद भी यह सितारे एक हिट के लिए तरसते रहे.

flop actors of 2010 in bollywood अक्षय कुमार : 2010 में सबसे बुरा हाल रहा अक्षय कुमार का. 2009 में पांच से ज्यादा हिट फिल्में देने वाले अक्की ने जब से कैटरीना से किनारा किया तब से लगता है कामयाबी भी उनसे दूर हो चली है. वैसे भी तीसमार खां में कैटरीना के होने के बाद भी वह कोई तीर नहीं मार पाए. एक्शन रिप्ले, खट्टा मीठा और तीसमार खान के साथ उन्होंने इस साल लगातार तीन फ्लॉप फिल्में दी हैं.

अभिषेक बच्चन : शायद दर्शकों को अभिषेक और ऐश्वर्या की जोड़ी ही पसंद नहीं है इसीलिए अच्छी एक्टिंग और मणिरत्नम की मेहनत के बाद भी लोगों ने उनकी फिल्म से किनारा ही रखा. अभिषेक बच्चन ने इस साल 'रावण' और 'खेलें हम जी जान से' के रूप में दो बड़ी फ्लॉप फिल्में दीं.

ऋतिक रोशन : राकेश रोशन ने अपने बेटे को अपनी फिल्मों के सहारे सुपरस्टार तो बना दिया लेकिन न जानें क्यूं लोग ऋतिक को किसी की फिल्म में देखना पसंद नहीं करते. खैर काइट्स तो खराब पटकथा की वजह से पिट गई लेकिन गुजारिश में उनकी बेमिसाल अदाकारी को देखने भी कोई नहीं आया.

इमरान खान : इमरान  खान की अगर इस साल की फिल्मों पर नजर डाली जाए तो कोई भी कह सकता है कि वह अपने मामू जान यानि आमिर की नाक कटा रहे हैं.

शाहिद कपूर : इस साल दो फ्लॉप फिल्में दे वह फ्लॉप कलाकारों की लिस्ट में पांचवे स्थान के तो हकदार बनते ही हैं.