Menu
blogid : 319 postid : 1400209

11 साल बाद वापसी करेगा अवॉर्ड विनिंग एक्टर, डेब्यू फिल्म से मचाया था तहलका

12 साल पहले बॉलीवुड करियर शुरू करने वाले एक्टर फरदीन खान 11 साल से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। लेकिन, अब यह दूरी खत्म होने वाली है और वह ऑस्कर भेजी गई फिल्म के रीमेक से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहे हैं। अपनी डेब्यू फिल्म से तहलका मचाने वाले फरदीन खान 14 साल बाद अभिनेता रितेश देशमुख के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan14 Sep, 2021

 

 

ऑस्कर गई फिल्म के रीमेक से कमबैक- 
दिवंगत अभिनेता, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर फिरोज खान के बेटे फरदीन खान की 11 साल से कोई फिल्म नहीं आई है। वह अपने परिवार को समय दे रहे थे और बिजनेस संभाल रहे थे। ऑस्कर भेजी गई वेनेजुएला की फिल्म के रीमेक से फरदीन खान फिल्मी पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं।

संजय गुप्ता प्रोड्यूस कर रहे फिल्म- 
प्रोड्यूसर संजय गुप्ता वेनेजुएला की पॉपुलर थ्रिलर फिल्म रॉक पेपर सीजर का हिंदी रीमेक बना रहे हैं। फिल्म में फरदीन खान और रितेश देशमुख को लीड रोल के लिए कास्ट किया गया है। रितेश देशमुख और फरदीन खान 14 साल बाद एक-दूसरे के साथ काम करते दिखाई देंगे। दोनों आखिरी बार फिल्म हे बेबी में साथ दिखे थे।

थ्रिलर फिल्म अगले साल आएगी-  
वेनेजुएला की फिल्म रॉक पेपर सीजर को साल 2012 में रिलीज किया गया था और इसे ऑस्कर भी भेजा गया था। खूब चर्चा में रही यह थ्रिलर फिल्म अब भारतीय दर्शकों के सामने आने वाली है। संजय गुप्ता ने रीमेक फिल्म को विस्फोट नाम दिया है। अगले कुछ दिनों में फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी और फिल्म के अगले साल 2022 में रिलीज होने की संभावना है।

 

 

फिल्म प्रेम अगन से धमाकेदार डेब्यू- 
फरदीन खान ने साल 1998 में फिल्म प्रेम अगन से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म ने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी। इसमें शानदार अभिनय करने के लिए फरदीन खान को बेस्ट डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। फरदीन खान की फिल्म ओम जय जगदीश, खुशी, देव, फिदा, नो एंट्री, शादी नंबर वन, हे बेबी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। फरदीन आखिरी बार 2010 में आई फिल्म दूल्हा मिल गया में दिखाई दिए थे।