Menu
blogid : 319 postid : 1400422

बॉलीवुड में दिया मिर्जा और आर माधवन के दो दशक पूरे, 9 साल पहले आई थी आलिया, वरुण और सिद्धार्थ की डेब्यू फिल्म

बॉलीवुड इंडस्ट्री के 5 एक्टर्स के लिए आज का दिन बेहद खास है, क्योंकि आज के ही दिन यानी 19 अक्टूबर को इन कलाकारों की पहली फिल्म पर्दे पर रिलीज हुई थी। ब्यूटी क्वीन दिया मिर्जा, आर माधवन ने बॉलीवुड में दो दशक पूरे किए हैं तो वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंडस्ट्री में 9 साल पूरे कर लिए हैं।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan19 Oct, 2021

 

 

RHTDM फिल्म के 20 साल पूरे- 
साल 2001 में 19 अक्टूबर को रोमांटिक फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने अपनी कहानी और खूबसूरत गानों की वजह से युवाओं के दिलों में खास जगह बना ली थी। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने रिकॉर्डतोड़ कमाई तो नहीं की थी, लेकिन फिल्म लोगों को खूब पसंद किया गया था।

दिया मिर्जा की डेब्यू फिल्म- 
फिल्म रहना है तेरे दिल में लीड रोल पूर्व मिस एशिया पैसिफिक और मिस इंडिया दिया मिर्जा, आर माधवन और सैफ अली खान ने किया था। ट्राएंगल लव स्टोरी वाली इस फिल्म के लिए दिया मिर्जा को कई अवॉर्ड भी मिले थे। बॉलीवुड में 20 साल पूरे होने पर दिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फिल्म RHTDM और इससे जुड़े लोगों को याद करते हुए शुक्रिया कहा।

वरुण धवन के 9 साल पूरे- 
अभिनेता वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी आज के ही दिन यानी 19 अक्टूबर को बॉलीवुड में 9 साल पूरे कर लिए हैं। ये तीनों कलाकार पहली बार फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में दिखाए दिए थे। करण जौहर के डायरेक्शन में में तीनों एक्टर्स ने एकसाथ 9 साल पहले डेब्यू किया था। यह फिल्म बहुत पसंद की गई थी, जिसके बाद 2019 में इसका दूसरा पार्ट भी रिलीज किया गया था।

 

 

स्टार्स की अपकमिंग फिल्में- 
वरुण धवन ने सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड में करियर के 9 साल पूरे होने पर फैंस को शुक्रिया कहा। वरुण धवन अगली फिल्म भेड़िया में नजर आएंगे। सिद्धार्थ मल्होत्रा की पिछले महीनों में रिलीज हुई फिल्म शेरशाह को जबरदस्त सराहना मिली है। आलिया भट्ट की अगली फिल्म गंगूबाई कठियावाड़ी है जो जनवरी 2022 में रिलीज होगी।