Menu
blogid : 319 postid : 1395604

सलमान के साथ फिर नहीं बनी दीपिका की जोड़ी, अब तक इन सुपरहिट फिल्मों से बनाई है दूरी

संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाल्लाह में सलमान खान और आलिया भट्ट मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म की आधिकारिक घोषणा भी हो चुकी है। लेकिन अफवाहों में है कि आलिया भट्ट से पहले इस फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण को भी अप्रोच किया गया था। लेकिन फिलहाल दूसरी फिल्मों में व्यस्तता की वजह से दीपिका ने फिल्म को इंकार कर दिया।  शायद ही कोई ऐसा बॉलीवुड प्रेमी हो जो अब इन दो सितारों को साथ नहीं देखना चाहता हो। लेकिन इतने लंबे समय में भी दीपिका और सलमान को कोई निर्माता- निर्देशक साथ नहीं ला पाए हैं। एक दफा तो एक इवेंट के दौरान सलमान खान ने दीपिका से कहा भी था कि ये मेरे साथ काम नहीं करना चाहतीं।  गौरतलब है कि इससे पहले भी दीपिका को सलमान खान की कई फिल्मों के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन अपनी दूसरी फिल्मों में व्यस्तता की वजह से दीपिका उन फिल्मों का हिस्सा नहीं बन पाईं थीं। अब एक बार फिर वही किस्सा सामने आया है।
 

Shilpi Singh
Shilpi Singh25 Mar, 2019

 

 

सलमान ने डेब्यू के लिए किया था अप्रोज

 


 

जी हां, काफी कम लोगों को पता है कि दीपिका पादुकोण की डेब्यू फिल्म सलमान खान के साथ होने वाली थी। लेकिन दीपिका उस वक्त फिल्मों के लिए तैयार नहीं थीं। लिहाजा उन्होंने ना कर दिया। बाद में दीपिका ने शाहरुख खान के साथ ओम शांति ओम से डेब्यू किया।
 

1.  प्रेम रतन धन पायो
 


 

सूरज बड़जात्या की फिल्म के लिए पहली च्यॉइस दीपिका थीं, लेकिन समय ना होने की वजह से एक बार फिर उन्हें सलमान के साथ काम करने का मौका छोड़ना पड़ा। इस तरह प्रेम रतन धन पायो में आ गईं सोनम कपूर। बता दें कि ये फिल्म पर्दे पर सुपरहिट रही थी और सालों बाद लसमान प्रेम बनकर लोगों के दिलों पर छा गए थे।
 

2. सुलतान
 


 

दीपिका पादुकोण ने एक बार सलमान खान के साथ काम करने की इच्छा जताई थी। लेकिन जब उनके पास सुलतान का ऑफर आया तो दीपिका ने साफ इंकार कर दिया। बाद में ये रोल अनुष्का शर्मा के हाथों में गया था। सलमना की हर फिल्म की तरह ये भी सुपरहिट रही और 300 करोड़ तक का बिजनेस भी किया था।
 

3. किक
 


 

सलमान खान की फिल्म 'किक' के लिए जैकलीन नहीं, बल्कि दीपिका पहली पसंद थी। लेकिन दीपिका इस वक्त हैप्पी न्यू ईयर में बिजी थी, लिहाजा, उन्होंने फिल्म को किया बाय बाय। फिल्म सलमान के करियर की सुपरहिट फिल्म साबित हुई औऱ जल्द ही इस फिल्म का सीक्वल भी आऩे वाला है।
 

4. बजरंगी भाईजान
 


 

सलमान ने एक बार फिर से दीपिका के साथ काम करने की इच्छा जताई थी, लेकिन उस दौरान भी बात नहीं बनी। दरअसल खबरें थी की दीपिका को अपा किरदार दमदार नहीं लगा इसलिए उन्होंने फिल्म छोड़ी दी। वहीं कई जगह खबरें थी की वह उस दौरान संजय लीला भंसाली का साथ काम कर रही थी इसलि फिल्म छोड़ दी थी। बात दे में ये फिल्म करीना के हाथों में गई।
 

5. शुद्धि
 


 

दीपिका पादुकोण के पास संजय लीला भंसाली की बाजीराव मस्तानी और करण जौहर की ड्रीम प्रोजेक्ट शुद्धि का प्रस्ताव एक साथ आया था। जिनमें से दीपिका ने भंसाली का हाथ थामा और शुद्धि को किया बाय बाय। अब यह फिल्म डिब्बाबंद हो चुकी है।...Next
 

Read More:

23 साल बड़े एक्टर को डेट कर चुकी हैं कंगना रनौत, एक फिल्म की फीस है इतने करोड़

कभी आर्दश बहू के तौर पर स्मृति ईरानी ने बनाई थी अपनी पहचान, आज है लोकप्रिय नेता

बंगाली फिल्म से रानी मुखर्जी ने किया था डेब्यू, अभिषेक बच्चन के साथ था अफेयर