Menu
blogid : 319 postid : 1400782

'स्पाइडर मैन' और 'पुष्पा' की बंपर कमाई जारी, सिनेमाघरों में फिल्म 83 की जोरदार एंट्री

भारतीय स‍िनेप्रेम‍ियों के द‍िलों को मार्वल की सुपरहीरो फ‍िल्‍म ‘स्‍पाइडर मैन: नो वे होम’ ने जीत ल‍िया है। द‍िसंबर में र‍िलीज हुई फ‍िल्‍मों की तुलना में इस फ‍िल्‍म ने सबसे ज्‍यादा कमाई की है। साउथ सुपरस्‍टार अल्‍लू अर्जन की फ‍िल्‍म पुष्‍पा ने भी कमाई के मामले में कई फ‍िल्‍मों को पीछे छोड़ द‍िया है। वहीं, 24 द‍िसंबर को र‍िलीज हुई फ‍िल्‍म 83 बॉक्‍स ऑफ‍िस पर नए र‍िकॉर्ड बनाने के ल‍िए तैयार है।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan24 Dec, 2021

 

 

कमाई में आगे चल रही 'स्‍पाइडरमैन'- 
बॉक्‍स ऑफ‍िस कलेक्‍शन में सुपरहीरो फ‍िल्‍म ‘स्‍पाइडर मैन: नो वे होम’ सबसे आगे चल रही है। ट्रेड एनाल‍िस्‍ट तरन आदर्श के अनुसार फ‍िल्‍म ने र‍िलीज के 8वें द‍िन यानी बृहस्‍पत‍िवार को 8.50 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन क‍िया है। फ‍िल्‍म ने पहले द‍िन 32 करोड़ से भी अध‍िक की कमाई की थी।

दर्शकों के द‍िलों पर छाया सुपरहीरो- 
मार्वल की फ‍िल्‍म ‘स्‍पाइडरमैन: नो वे होम’ को भारतीय दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। फ‍िल्‍म ने भारत में 23 द‍िसंबर तक कमाई के आंकड़ों के अनुसार 148.07 करोड़ की कमाई कर ली है। 24 द‍िसंबर को यह फ‍िल्‍म 150 करोड़ के पार पहुंच जाएगी। वहीं, फ‍िल्‍म का ग्रॉस कलेक्‍शन 189 करोड़ के पार पहुंच गया है।

बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अल्‍लू अर्जुन की धमक- 
साउथ सुपरस्‍टार अल्‍लू अर्जुन और रस्‍म‍िका मंदाना की फ‍िल्‍म पुष्‍पा को जबरदस्‍त प्रशंसा म‍िलने के साथ ही दर्शक भी म‍िल रहे हैं। फ‍िल्‍म ने रिलीज के 7वें द‍िन 3.38 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन क‍िया। फ‍िल्‍म ने अबतक कुल 26.89 करोड़ रुपये कमा ल‍िए हैं। सबसे ज्‍यादा फ‍िल्‍म ने मुंबई में 10.42 करोड़ का कलेक्‍शन अबतक क‍िया है।

क्रिसमस वीकेंड पर कमाई बढ़ने का अनुमान- 
‘स्‍पाइडर मैन: नो वे होम’ कमाई के मामले में अब स‍िर्फ अक्षय कुमार की सूर्यवंशी से पीछे है। सूर्यवंशी ने कुल 195 करोड़ रुपये कमाए हैं। वहीं, फ‍िल्‍म पुष्‍पा कमाई के मामले में फ‍िल्‍म तड़प और चंडीगढ़ करे आश‍िकी से भी आगे न‍िकल गई है। क्रिसमस वीकेंड होने के चलते ये दोनों फ‍िल्‍में अभी और अच्‍छा कलेक्‍शन कर सकती हैं।

 

 

'83' बन सकती है साल की सबसे बड़ी फ‍िल्‍म- 
24 द‍िसंबर शुक्रवार को र‍िलीज हुई रणबीर कपूर की फ‍िल्‍म 83 बॉक्‍स ऑफ‍िस कलेक्‍शन के रिकॉर्ड तोड़ सकती है। फ‍िल्‍म को म‍िले र‍िव्‍यू और समीक्षकों के र‍िएक्‍शन से अनुमान लगाया जा रहा है क‍ि यह फ‍िल्‍म इस साल की सबसे बड़ी फ‍िल्‍म भी बन सकती है। फ‍िल्‍म 83 में भारतीय क्रिकेट टीम के पहली बार व‍िश्‍वकप व‍िजेता बनने की कहानी द‍िखाई गई है।...NEXT

 

 

ये भी पढ़ें:  

फिल्म जय भीम ने IMDb रेटिंग में द शशांक र‍िडेंप्शन और द गॉडफादर को पीछे छोड़ा

सेना के शौर्य की कहानियां ला रहीं ये 8 फिल्में

5 अवॉर्ड जीतने वाली अमिताभ-शाहरुख की फिल्म के 20 साल पूरे

‘द रेलवे मैन’ वेबसीरीज में द‍िखेगी भोपाल गैस त्रासदी के गुमनाम नायकों की दास्तां