Menu
blogid : 319 postid : 1400773

बॉक्स ऑफिस पर 'स्पाइडर मैन नो वे होम' का जलवा, जानिए फिल्म पुष्पा, अंतिम और तड़प का कलेक्शन

मार्वल की सुपरहीरो फ‍िल्‍म 'स्‍पाइडर मैन: नो वे होम' का जलवा कायम है। फ‍िल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई के र‍िकॉर्ड बनाती जा रही है। द‍िसंबर माह में र‍िलीज हुई फ‍िल्‍मों में फ‍िल्‍म स्‍पाइडर मैन नो वे सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फ‍िल्‍म बन चुकी है। बीते माह र‍िलीज हुई सूर्यवंशी कमाई के मामले में अभी सबसे आगे है। अल्‍लू अर्जुन की फ‍िल्‍म पुष्‍पा भी अच्‍छी कमाई कर रही है।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan22 Dec, 2021

 

 

स्‍पाइडर मैन नो वे होम 120 करोड़ के पार- 
16 दिसंबर को भारतीय स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हुई सुपरहीरो फ‍िल्‍म 'स्‍पाइडर मैन: नो वे होम' ने कमाई के र‍िकॉर्ड तोड़ द‍िए हैं। फ‍िल्‍म ने ओपन‍िंग डे पर सबसे ज्‍यादा 32 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन क‍िया था। फ‍िल्‍म ट्रेड एनाल‍िस्‍ट तरन आदर्श के अनुसार फ‍िल्‍म ने र‍िलीज के 6ठे द‍िन 10.40 करोड़ रुपये कमाए। भारत में अबतक यह फ‍िल्‍म 130.87 करोड़ का ब‍िजनेस कर चुकी है।

कलेक्‍शन में सबसे आगे चल रही सूर्यवंशी- 
'स्‍पाइडर मैन: नो वे होम' से कुल कमाई के मामले में 5 नवंबर को र‍िलीज हुई अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म सूर्यवंशी ही आगे है। सूर्यवंशी ने भारत में कुल 195 करोड़ रुपये कमाए हैं। वहीं, 'स्‍पाइडर मैन: नो वे होम' के लगातार अच्‍छे कलेक्‍शन को देखते हुए माना जा रहा है क‍ि यह फ‍िल्‍म सूर्यवंशी को भी पीछे छोड़ सकती है।

पुष्‍पा की बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अच्‍छी दौड़ जारी- 
साउथ के सुपरस्‍टार अल्‍लू अर्जुन की फ‍िल्‍म पुष्‍पा बॉक्‍स ऑफ‍िस पर अच्‍छी दौड़ जारी है। मंगलवार के आंकड़ों के अनुसार फ‍िल्‍म ने र‍िलीज के 5वें द‍िन 4 करोड़ से अध‍िक का कलेक्‍शन क‍िया। जबक‍ि, अबतक भारत में यह फ‍िल्‍म 20.14 करोड़ रुपये का कुल ब‍िजनेस कर चुकी है। क्रिसमस पर भी फ‍िल्‍म के अच्‍छा ब‍िजनेस करने की उम्‍मीद जताई जा रही है।

 

 

अंत‍िम और तड़प ने कमाए इतने करोड़- 
बॉलीवुड फ‍िल्‍मों में कमाई के मामले में सूर्यवंशी के बाद सलमान खान की फ‍िल्‍म अंत‍िम दूसरे नंबर पर है। 26 नवंबर को र‍िलीज हुई फ‍िल्‍म अंत‍िम- द फाइनल ट्रुथ ने अबतक कुल 38.97 करोड़ का ब‍िजनेस क‍िया है। इसके बाद अहान शेट्टी की डेब्‍यू फ‍िल्‍म तड़प 26.11 करोड़ और आयुष्‍मान खुराना की फ‍िल्‍म चंडीगढ़ करे आश‍िकी 22.61 करोड़ रुपये कमा चुकी है।...NEXT

 

 

ये भी पढ़ें:  

फिल्म जय भीम ने IMDb रेटिंग में द शशांक र‍िडेंप्शन और द गॉडफादर को पीछे छोड़ा

सेना के शौर्य की कहानियां ला रहीं ये 8 फिल्में

5 अवॉर्ड जीतने वाली अमिताभ-शाहरुख की फिल्म के 20 साल पूरे

‘द रेलवे मैन’ वेबसीरीज में द‍िखेगी भोपाल गैस त्रासदी के गुमनाम नायकों की दास्तां