Menu
blogid : 319 postid : 1400203

कमाई में बेलबॉटम के करीब पहुंची मार्वल की सुपरहीरो फिल्म, जानें कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी का कलेक्शन

कोरोना के कारण लंबे वक्त से बंद रहे सिनेमाहॉल अगस्त माह में दिशानिर्देशों के पालन के साथ खुल गए। अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया। कोरोना काल में पर्दे पर फिल्म लाने पर इंडस्ट्री ने उनके साहस की सराहना की। फिल्म अगस्त से अबतक सबसे ज्यदा कमाई करने वाली फिल्म बनी हुई है। हालांकि, मार्वल की सुपरहीरो फिल्म सांगची कमाई में बेलबॉटम के थोड़ा करीब पहुंच गई है।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan13 Sep, 2021

 

 

मार्वल की सांगची की जबरदस्त कमाई- 
मार्वल की सुपरहीरो फिल्म 'सांगची एंड द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स' को भारतीय दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। ट्रेड एलालिस्ट तरन आदर्श के मुताबिक 12 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ने पहले दिन ही जबरदस्त ओपनिंग हासिल करते हुए 2.97 करोड़ रुपये कमाए। फिल्म ने तीसरे दिन सबसे ज्यादा 4.31 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

पहले सप्ताह में कमाए 15 करोड़- 
हिंदी, अंग्रेजी समेत कई भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म सांगची ने पहले सप्ताह में 15.28 करोड़ रुपये कमाए। जबिक, फिल्म के सभी वर्जन की ग्रॉस कमाई 18.18 करोड़ रही। दूसरे सप्ताह में फिल्म की कमाई में गिरावट आई और शुक्रवार, शनिवार और रविवार तक फिल्म ने 4 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया। फिल्म का कलेक्शन 19.56 करोड़ रहा। जबकि, ग्रॉस कमाई 23.28 करोड़ के पार रही।

थलाइवी की धीमी शुरुआत-  
इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म बेलबॉटम ने करीब 30 करोड़ रुपये की कमाई की। जबकि, ग्रॉस कमाई 45 करोड़ से भी अधिक रही। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 10 सितंबर को रिलीज हुई कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी ने पहले दिन 20 लाख रुपये कमाए। हालांकि, फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2 करोड़ के पार पहुंच गया है। वहीं, 27 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म चेहरे का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2 करोड़ के पार रहा।

 

 

गॉडजिला ने कमाए थे 46 करोड़-  
थिएटर्स खुलने के बाद बेलबॉटम और सांगची को देखने ही दर्शक सिनेमाघरों तक पहुंचे। अगस्त से अबतक करीब 5 फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी हैं। इनमें से बेलबॉटम और सांगची ही 20 करोड़ कमाई का आंकड़ा छू सकी हैं। सर्वाधिक कमाई करने वाली साबित हुईं। इससे पहले गॉडजिला वर्सेस कांग ने सर्वाधिक 46 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।