Menu
blogid : 319 postid : 1393210

सारा अली खान ही नहीं अनन्या पांडे समेत, ये स्टार किड भी जल्द होंगे पर्दे पर लॉन्च

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड लॉन्च हो रहे हैं, कुछ दिनों पहले ही सलमना ने अपने जीजा आयुष शर्मा को लॉन्च किया था। वहीं श्रीदेवी की बेटी जान्हवी और शाहिद के भाई ईशान भी लॉन्च हुए हैं और दोनों सुपरहिट भी रहे। आने वाले महीने और सालों में में कई और स्टार किड कतार में आकर खड़े हैं, जो जल्द ही पर्दे पर नजर आएंगे। ऐसे में चलिए जानते हैं उन स्टार के बारे में जो जल्द ही पर्दे पर दिखाई दे सकते हैं।
 

 
 

1. सारा अली खान
 

Shilpi Singh
Shilpi Singh31 Oct, 2018

 

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर भी रिलीज भी हो गया है और लोग उसे पंसद भी कर रहे हैं। इस फिल्म मे वे सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आने वाली हैं। वैसे सारा को अपनी पहली फिल्म से पहले ही दूसरी फिल्म 'सिंबा' में नजर आ सकती हैं।
 

2. अनन्या पांडे
 

 

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी 2018 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। अनन्या करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगी। बता दें, अनन्या पांडे पिछले कुछ समय से फिल्म की शूटिंग भी कर रही हैं, इसी फिल्म के पहले पार्ट से वरूण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया को लॉन्च किया था।
 

3. करन देओल
 

 

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता धर्मेंद्र का पोता और सनी देओल का बेटा करन देओल भी 2018 से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। करन फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में कदम रखेंगे इस फिल्म को सनी देओल डायरेक्ट कर रहे हैं। वैसे सकता है फिल्म 2019 तक फ्लोर पर आए, लेकिन जो भी हो फिल्म से एंट्री तो जल्द ही होगी।
 

4. अभिमन्यु दसानी
 

 

बॉलीवुड की अभिनेत्री भाग्यश्री का बेटा अभिमन्यु दसानी इस साल बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं। 'मर्द को दर्द नहीं होता' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। इस फिल्म को वासन बाला डायरेक्ट कर रहे हैं।
 

5. आलिया फर्नीचरवाला
 

 

पूजा बेदी ने एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में साफ किया है कि उनकी बेटी आलिया फर्नीचरवाला बिग स्क्रीन पर दिखने के लिए पूरी तरह तैयार है। आलिया न्यूयॉक यूनिवर्सिटी से एक साल का फिल्म डायरेक्शन का कोर्स कर चुकी हैं। साथ वह न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से एक साल का एक्टिंग का कोर्स भी कर चुकी हैं। फिलहाल वह भारत में हैं और बॉलीवुड के लिए ट्रेनिंग ले रही हैं। इन दिनों वह एक्टिंग, कथक और सिंगिंग क्लासेज में बिजी हैं।....Next

 

Read More:

सलमान का शो बिग बॉस TRP की रेस में पिछड़ा, शिल्पा और विकास की दोबारा हुई वापसी

अभिजीत भट्टाचार्य को आरडी बर्मन ने दिया था पहला ब्रेक, शाहरुख खान के गानों की थे आवाज

18 साल पहले 'मोहब्बते' ने संभाला था बिग-बी का करियर, ऐसे मिला था ये रोल