Menu
blogid : 319 postid : 632

बॉलिवुड के गलियारे से ताजा और चटपटी खबरें

आज देश में हर तरफ हो हल्ला है. कहीं अयोध्या छाया है तो कहीं कश्मीर का बोलबाला है. लेकिन हम आपके लिए लेकर आए हैं इस भारी माहौल में कुछ हल्की चीजें. बॉलिवुड एक ऐसी जगह जहां सपने बनाए जाते हैं. और जहां की हर खबर एक आम आदमी को बड़ी मजेदार लगती है. ऐसी ही चन्द मजेदार और चटपटी चीजों से साथ प्रस्तुत है यह लेख.

photo.cmsअब लड़ेंगे दो प्रेमी : बिपाशा और जॉन में होगी टक्कर

बॉलीवुड की हॉट जोड़ी बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम पिछले नौ साल से साथ हैं. पर इस 15 अक्टूबर को दोनों एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने की तैयारी में हैं. दरअसल, इसी दिन बिपाशा और अजय देवगन की फिल्म आक्रोश रिलीज हो रही है. यह फिल्म ऑनर किलिंग पर आधारित है. उधर, निर्देशक प्रियदर्शन ने अयोध्या मामले की सुनवाई के चलते अपनी फिल्म झूठा ही सही की रिलीज तारीख बढ़ाकर 15 अक्टूबर कर दी है. पहले यह फिल्म एक अक्टूबर को रिलीज होनी थी. फिल्म इंडस्ट्री में अपने नौ साल में करियर में पहली बार जॉन-बिपाशा बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे को चुनौती देते नजर आएंगे. लेकिन प्रेम के पंक्षियों ने टकराव को गलत माना है.

बिपाशा ने दोनों फिल्मों के हिट होने की उम्मीद जताई है. बहरहाल, इस रेस में लंबी रेस का घोड़ा कौन साबित होगा इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा.

shahid_fशाहिद-सोनम की दूरियां

शाहिदकपूर जिस हिरोइन के साथ काम करते हैं उनका नाम उसी से जुड जाता हैं. अब यह फिल्म हिट करवाने का फार्मूला समझें या कुछ और लेकिन हर बार शाहिद का दिल टूट ही जाता है. करीना कपूर से भले ही उनका प्रेम रहा हो, लेकिन विद्या बालन और प्रियंका चोपड़ा के बारे में क्या कहेंगे! मगर सोनम कपूर इस कतार में शामिल नहीं होना चाहतीं, इसलिए वह अपनी आने वाली फिल्म मौसम की शूटिंग के समय शाहिद से दूरी बनाए हुए हैं. सोनम कहती हैं शाहिद और मैं दोस्त हैं.  हमारे बीच पेशेवर बातचीत होती है, लेकिन हमारी बातचीत का दायरा सीमित रहता है.

वैसे शाहिद और सोनम के बीच की इन दूरियों से उनकी प्रेमिका प्रियंका चोपड़ा जरूर खुश होंगी.

katrina-ranbir21सलमान के डर से प्यार छुपा रहे रणबीर और कैटरीना!

बॉलिवुड में सलमान से भला पंगा कौन लेना चाहता है. अब इसी डर से बेचारे रणबीर और कैटरीना अपना प्यार छुपा रहे है. रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ पिछले एक साल से अपने प्रेम संबंधों पर पर्दा डाले हुए हैं.  बताया जाता है कि कपूर खानदान कैटरीना को अपनाने के लिए तैयार है, लेकिन सलमान खान के डर के कारण ये प्रेमी अपने संबंधों को जाहिर करने से बच रहे हैं.

यद्यपि सलमान से जुड़े सूत्रों का दावा है कि कैटरीना-रणबीर के रोमांस की खबरें उनकी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए उड़ाई जा रही हैं.