Menu
blogid : 319 postid : 711

इस दिवाली दिखेगा असली दम

Aishwarya Raiइस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर दिखेगा गोलमाल और वह भी 70 की स्टाइल में. चौंकिए मत क्योंकि इस दीपावली पर बच्चन परिवार की बहू का सामना होगा कपूर खानदान की बेटी से. बात हो रही है पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन और कपूर खानदान की लाडली करीना कपूर की. ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म एक्शन रिप्ले और करीना कपूर की फिल्म गोलमाल 3 एक ही सप्ताह रिलीज हो रही हैं.

अब जब दो बड़ी हीरोइनें मैदान में हों तो नोकझोंक तो होना लाजमी है. वैसे फिल्म की बात की जाए तो जहां ऐश्वर्या ने एक्शन रिप्ले के लोकप्रिय गीत जोर का झटका.. में दक्षिण अमरीकी पॉप स्टार बेयोंसे की तरह अपनी कमर मटकाई है, वहीं करीना ने गोलमाल 3 के एक गीत में बेयोंसे की प्रतिद्वंद्वी पॉप स्टार शकीरा की तरह ठुमके लगाए हैं. वहीं लुक और स्टाइल में भी गहरी प्रतिद्वंद्विता है. एक्शन रिप्ले में आठवें दशक के परिधान में लिपटी ऐश्वर्या को दर्शकों का अच्छा रेस्पांस मिल रहा है. उधर गोलमाल रिट‌र्न्स में करीना कपूर अल्ट्रा मॉडर्न कपड़ों में दर्शकों को आकर्षित कर रही हैं. हालांकि ये दोनों हॉट हीरोइनें प्रत्यक्ष रूप से इस जंग की बात को कुबूल नहीं करतीं.

Kareena Kapoorकरीना कपूर के लिए अच्छी बात यह है कि उनकी फिल्म के नाम के साथ गोलमाल ब्रांड जुड़ा है. दूसरी तरफ कुछ बातें ऐश्वर्या राय और एक्शन रिप्ले के पक्ष में जाती हैं. जब भी बच्चन और कपूर परिवार के सदस्यों का सामना होता है, तो पुरानी बातें जेहन में आना स्वाभाविक है. जो भी हो, दर्शकों की तो इस दीपावली पर चांदी होने वाली है. आखिर, उन्हें एक ही दिन सिल्वर स्क्रीन पर हिंदी फिल्मों की दो सबसे हसीन हीरोइनों को निहारने का मौका जो मिलेगा.