Menu
blogid : 319 postid : 816

“ब्रेक के बाद” माफी वो भी आधी रात को

हसीना के घर दिवाने का आधी रात को आना और वह भी “एक्स” प्रेमी यानी जिससे रिश्ते खत्म किए जा चुके हों, उसका आना तो और भी असहज लगता है न. हालात तब और असहज हो जाते हैं जब जिंदगी में कोई और आ गया हो. ऐसा ही हुआ दीपिका पादुकोण के साथ, जब अचानक ही उनके एक्स लवर रणबीर आधी रात में उनकी बिल्डिंग में घुसने के लिए गार्ड से उलझ पड़े.

बॉलीवुड में अगर प्रेम कहानियां परवान चढ़ती हैं, तो उनमें दुखद अध्याय भी जुड़ते हैं. कुछ ऐसा ही रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण के प्रेम प्रसंग में होता रहा है. कहने को तो दोनों साल भर पहले से ज्यादा हुआ, अलग हो चुके हैं.

रणबीर ने दो महीने पहले आधी रात को दीपिका के घर के बाहर तमाशा किया था. दीपिका के घर में घुसने के लिए रणबीर उनकी इमारत के चौकीदार से जिद पर अड़े थे. दीपिका उन दिनों उद्योगपति विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ के साथ डेटिंग कर रही थीं. वही इन दिनों उनके ब्वॉयफ्रेंड हैं.

बताया जा रहा है कि रात को करीब एक बजे रणबीर को अपने घर के बाहर पाकर दीपिका के होश उड़ गए थे. ऋषि कपूर के साहबजादे अपनी पूर्व प्रेमिका से मिलने की जिद कर रहे थे, लेकिन वह मिलना नहीं चाहती थी.

आखिरकार तमाशा बढ़ता देख दीपिका ने उन्हें बुला लिया. सूत्र के अनुसार, उस वक्त रात के सवा बज रहे थे और रणबीर करीब पौने दो बजे इस हीरोइन के घर से बाहर आए.
अब भला रणबीर को कौन समझाए कि प्यार में इतना ब्रेक नहीं चलता और यह तो दीपिका ही जानें कि उन्होंने रणबीर को माफ किया या नहीं?