Menu
blogid : 319 postid : 1389305

जब मां या पिता को खोने के कुछ दिन बाद ही काम पर लौटे ये 5 बॉलीवुड सितारे!

बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्‍टार श्रीदेवी के निधन के बाद उनकी बेटियों के लिए ये समय बेहद मुश्किल है। उन पर खुद को संभालने के साथ-साथ अपने करियर को भी एक बेहतर दिशा देने का एक मानसिक दबाव जरूर होगा। हालांकि, उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अपनी डेब्‍यू फिल्‍म ‘धड़क’ की शूटिंग के लिए सेट पर वापस पहुंच चुकी हैं। वे अपनी मां का सपना पूरा करना चाहती हैं। किसी अपने को खो देने के बाद वापस सामान्‍य जीवन में लौटना बड़ा मुश्किल होता है। बॉलीवुड में जाह्नवी की तरह ऐसे कई सितारे हैं, जिन्‍होंने अपने इस गम को छुपाकर काम पर वापसी की, जो उनके भावनात्‍मक रूप से मजबूत होने प्रमाण है। आइये आपको बॉलीवुड के ऐसे ही पांच सितारों के बारे में बताते हैं, जिन्‍होंने अपनी मां या पिता को खोने के बाद खुद को मजबूती से संभाला।
 

 

इमरान हाशमी

 

 

इमरान हाशमी पर्दे पर जितने बोल्‍ड किरदार निभाते हैं, असल जिंदगी में वे अपने परिवार को लेकर उतने ही सीरियस रहते हैं। फिल्म 'अजहर' के दौरान इमरान की मां की मौत हो गई, लेकिन उन्होने काम जारी रखा।
 

संजय दत्‍त

 

 

सुनील दत्‍त का दुनिया छोड़कर जाना संजय दत्‍त के लिए सबसे मुश्किल दौर था। संजय ने अपनी एक फिल्म के दौरान पिता सुनील दत्त को खो दिया था। फिल्म 'पीके' की शूटिंग के दौरान भी उन पर 1993 ब्‍लास्‍ट का केस चल रहा था, लेकिन इन दोनों ही मौकों पर संजय ने खुद को संभाला और शूटिंग जारी रखी।
 

प्रियंका चोपड़ा

 

 

फिल्म 'मैरीकॉम' की शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने अपने पिता को खो दिया था। मगर प्रियंका ने खुद को कमजोर नहीं होने दिया। पिता की मौत के कुछ दिनों बाद ही वे अपने काम पर वापस लौटीं और फिल्म की शूटिंग पूरी की।

 

अर्जुन कपूर

 

 

सौतेली बहन जाह्नवी की तरह ही अर्जुन कपूर भी मां को खोने का गम झेल चुके हैं। फिल्म 'इशकजादे' के दौरान अर्जुन ने अपनी मां को खो दिया था, लेकिन उन्‍होंने फिल्म की शूटिंग में कोई रुकावट नहीं आने दी और काम जारी रखा।
 

श्रीदेवी

 

 

जाह्नवी कपूर की तरह उनकी मां श्रीदेवी ने भी फिल्‍म की शूटिंग के दौरान अपनी मां को खो दिया था। मगर श्रीदेवी ने खुद को भावनात्‍मक‍ रूप से मजबूत किया और काम जारी रखा...Next
 

Read More:

राहुल द्रविड़ की वो शानदार पारी, जिसने रोक दिया था ऑस्ट्रेलिया का ‘विजय रथ’

रेलवे हुआ यात्रियों की हरकत से परेशान, अब ट्रेन में नहीं मिलेगी ये सुविधा!

गोरखपुर सीट पर भाजपा की हार और 29 साल बाद टूट गए ये दो रिकॉर्ड