Menu
blogid : 319 postid : 1384329

बॉलीवुड की वो बोल्ड हीरोइन, जिसके पर्दे पर आते ही बढ़ जाता था रोमांस का लेवल

बॉलीवुड में एक ऐसी एक्‍ट्रेस आई, जिसने लगातार एक के बाद एक फिल्‍मों में बोल्‍ड और इंटीमेट सीन्‍स देकर तहलका मचा दिया। बोल्‍ड अदाओं और खूबसूरती से लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करने वाली वो हीरोइन हैं उदिता गोस्‍वामी। उदिता का आज 34वां जन्मदिन है। 9 फरवरी 1984 को उत्तराखंड के देहरादून में जन्‍मी उदिता ने अपनी पढ़ाई काठमांडू और देहरादून से पूरी की। उन्‍हें बचपन से ही एक्टिंग का शौक था, इसलिए वे मुंबई पहुंचीं। मुंबई आकर उदिता ने बतौर मॉडल अपने कॅरियर की शुरुआत की। इसके बाद एक्टिंग में कदम रखते ही उन्‍होंने बोल्‍डनेस का लेवल और बढ़ा दिया। आइये उदिता के जन्‍मदिन पर आपको उनके कॅरियर के बारे में बताते हैं।

udita goswami

फिल्‍म 'पाप' से किया डेब्‍यू

uditagoswami

बॉलीवुड में जब भी हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस की बात होती है, तो उदिता गोस्वामी का नाम अपने आप ही जेहन में आ जाता है। उदिता ने भले ही बॉलीवुड में कम फिल्में की हों, लेकिन जब-जब वे पर्दे पर आईं तब-तब रोमांस का लेवल हाई देखने को मिला। उदिता ने 2003 में फिल्म ‘पाप’ से डेब्‍यू किया, जिसमें उनके अपोजिट जॉन अब्रहम थे। हालांकि, यह फिल्म हिट नहीं हो पाई, लेकिन इस फिल्म के बाद उदिता बॉलीवुड में अपनी बोल्ड और हॉट इमेज बनाने में कामयाब रहीं। फिल्‍म ‘पाप’ में उदिता और जॉन के बीच काफी बोल्ड और इंटीमेट सीन फिल्माए गए थे। उदिता और जॉन के इंटीमेट सीन्‍स ने ही ‘पाप’ को उस समय की सबसे हॉट और बोल्ड फिल्म बना दिया था।

पोस्‍टर से ही सुर्खियों में आ गई थीं उदिता

udita john

फिल्म ‘पाप’ की बोल्डनेस का अंदाजा उसके पोस्टर से ही लग गया था। पोस्‍टर जारी होने के बाद ही उदिता सुर्खियों में आ गई थीं। ‘पाप’ में अपनी बोल्‍ड अदाओं से लोगों को लुभाने वाली उदिता के पास इसी तरह की फिल्में आने लगीं। ‘पाप’ के बाद उन्‍होंने 2005 में आई फिल्‍म ‘जहर’ में काम किया। इसमें भी जबरदस्‍त हॉट और बोल्‍ड सीन्‍स थे, जिसने उदिता की बोल्‍ड इमेज और बढ़ा दी। ‘जहर’ में उदिता के अपोजिट बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी थे, जिससे इस फिल्‍म में बोल्‍डनेस का तड़का और बढ़ गया। ‘जहर’ के पोस्टर पर भी उदिता ने बेयर बैक के साथ पोज दिया था, जिसका काफी विरोध भी हुआ था।

इमरान हाशमी के साथ इंटीमेट सीन्‍स

Udita Goswami1

फिल्म ‘जहर’ की शूटिंग के दौरान ही उदिता को मोहित सूरी से प्यार हो गया। कुछ ही दिनों बाद दोनों ने शादी भी कर ली। जहर के बाद उदिता एक बार फिर इमरान हाशमी के साथ ‘अक्सर’ फिल्म में रोमांस फरमाती नजर आईं। अपनी पिछली फिल्मों की तरह इसमें भी उदिता ने खूब इंटीमेट सीन्‍स दिए। इस फिल्म के बाद भी उदिता ने कुछ फिल्‍मों में काम किया। 2012 में उन्‍होंने फिल्‍म ‘डायरी ऑफ ए बटरफ्लाई’ से कमबैक किया, लेकिन ये फिल्म पर्दे पर बुरी तरह पिट गई। फिलहाल उदिता पति मोहित सूरी के साथ अपनी शादीशुदा लाइफ एंजॉय कर रही हैं और उनकी एक बेटी भी है।

मोहित सूरी को नहीं समझतीं रोमांटिक

mohitudita

फिल्मों में हमेशा रोमांस के अलग-अलग पहलू उकेरने वाले उदिता के पति फिल्मकार मोहित सूरी ने कुछ दिनों पहले कहा था कि असल जिंदगी में उदिता गोस्वामी उन्हें न के बराबर रोमांटिक समझती हैं। यह पूछने पर कि रोमांस शैली उन्हें क्यों आकर्षित करती है, इस पर सूरी ने कहा कि यह बात मेरी पत्नी से पूछनी चाहिए। उसे लगता है कि मैं फ्रॉड हूं। उसे लगता है कि मैं बेहद कम रोमांटिक हूं और यह सब मैं अपनी फिल्मों में करने की कोशिश करता हूं। उन्होंने कहा कि मैं अपने जीवन में सच में महिलाओं को बहुत महत्व देता हूं। मैं अपनी पत्नी, मां और बेटी से प्यार करता हूं...Next

Read More:

बॉलीवुड फिल्‍मों पर आधारित हैं TV के ये 5 पॉपुलर सीरियल!एक्‍टर जितेंद्र के खिलाफ यौन दुर्व्‍यवहार की शिकायत, चचेरी बहन ने लगाया आरोप!5 विराट पारियों में 3 बार नाबाद रहे कोहली और हर बार जीता भारत