Menu
blogid : 319 postid : 2708

स्क्रीन पर बोल्ड और घर में सहती थीं पति की मार !!

स्क्रीन पर बेहद बोल्ड और साहसी दिखने वाली अभिनेत्रियां भी कई बार अपने ही पति या मंगेतर के जुल्मों का शिकार हो जाती हैं. आत्मनिर्भर और मॉडर्न होने के बावजूद ना जाने क्यों वह अपने ही जीवन साथी के सामने कमजोर पड़ने लगती हैं. आपको शायद पता ना हो कि घरेलू हिंसा की शिकार केवल आम महिलाएं ही नहीं बल्कि पर्दे की हिरोइनें भी बनती हैं. इस लेख में हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जिनके साथियों ने ना सिर्फ उन्हें प्रताड़ित किया बल्कि उनके साथ मारपीट भी की:

shweta tiwariश्वेता तिवारी और राजा चौधरी: इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी का. श्वेता तिवारी और उनके पति राजा चौधरी के बीच चलने वाले मनमुटावों ने मीडिया का ध्यान हमेशा खींचे रखा. छोटे पर्दे की “प्रेरणा” यानि श्वेता तिवारी ने कई बार अपने पूर्व पति राजा चौधरी पर मारपीट और उनके साथ दुर्व्यवहार करने जैसा आरोप लगाया है. यहां तक कि तलाक के बाद भी उनके पति ने उनके जीवन में अपना हस्तक्षेप बनाए रखा. श्वेता तिवारी के अनुसार राजा चौधरी ने ना सिर्फ उन्हें प्रताड़ित किया है बल्कि उनके संबंधियों और मित्रों के प्रति भी वह बुरी भावना ही रखते थे. श्वेता के बिग बॉस 4 जीतने के बाद भी राजा ने श्वेता के घर जाकर खूब तमाशा किया जिसके बाद पुलिस ने राजा को हिरासत में ले लिया था. श्वेता ने पुलिस सुरक्षा की मांग भी की थी. राजा के ऊपर कई पुलिस केस चल रहे थे जिसके बाद पुलिस ने उसे तड़ीपार कर दिया था.

सनी लियोन की राह पर चल पड़ी पूनम पाण्डे

मजहर खान और जीनत अमान: वर्ष 1985 में मजहरखान से निकाह करने के बाद जीनत को लगा उनके जीवन में अब सिर्फ खुशियां ही खुशियां आएंगी. लेकिन 90 का दशक आते-आते उनकी यह उम्मीद टूट गई और उनके दांपत्य जीवन में तनाव घुलने लगा. जीनत ने अपने पति मजहर खान पर मारपीट का आरोप लगाया था. जीनत अमान के दो बेटे भी हैं.

Read:बंगाली ब्यूटी की कॉमेडी फिल्मों से पहचान

manisha koiralaमनीषा कोइराला और सम्राट दहल: मनीषा कोइराला और सम्राट दहल का विवाह वर्ष 2010 में हुआ था. लेकिन विवाह के कुछ महीनों बाद ही मनीषा और उनके पति के बीच तनाव की शुरुआत हो गई. मनीषा कोइराला ने अपने पति के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट भी की थी. उन्होंने अपनी शिकायत में कहा थी कि उनके पति उन्हें प्रताडि़त करते हैं जिसके चलते उन्होंने तनाव में आकर आत्महत्या करने का भी प्रयास किया था. नेपाल के एक अखबार के अनुसार शादी के कुछ महीने बाद ही मनीषा अलग रहने लगी थीं. उन्होंने तलाक की अर्जी भी  दायर की हुई है. फिलहाल मनीषा कोइराला मुंबई में रहती हैं.

dimpy gangulyराहुल महाजन और डिंपी गांगुली: एक टी.वी. कार्यक्रम में स्वयंवर के जरिए राहुल महाजन और डिंपल गांगुली का विवाह हुआ था. लेकिन कुछ समय बाद से ही दोनों के बीच तनाव की खबरें आने लगी थीं. डिंपी ने राहुल के खिलाफ उत्पीड़न की शिकायत भी दर्ज करवाई थी. डिंपी ने अपनी शिकायत में कहा था कि राहुल ने न सिर्फ मारा-पीटा, बल्कि अपमानित भी किया. इस घटना के बाद डिंपी ने राहुल महाजन का घर छोड़ दिया था. डिंपी के मुताबिक देर रात उसके मोबाइल पर एक मैसेज आया. इस मैसेज को राहुल ने पढ़ना चाहा, चूंकि मोबाइल का की-पैड लॉक था, इसलिए राहुल ने डिंपी को मोबाइल का लॉक खोलने को कहा, पर डिंपी ने कहा कि उसे अभी सोना है और राहुल का गुस्सा डिंपी पर टूट पड़ा.

रुचा गुजराती और मितुल सिंघवी:कुसुम सीरियल से अपने कॅरियर की शुरुआत करने वाली टीवी अभिनेत्री रुचा गुजराती ने भी अपने पति मितुल पर मारपीट का आरोप लगाया था. दोनों की शादी वर्ष 2010 में हुई थी और अप्रैल 2012 में दोनों के बीच में तनाव की खबरें आई थीं. सूत्रों के मुताबिक बिजनेसमैन मितुल सिंघवी उनके साथ बदसलूकी करते थे और कभी-कभार उन्हें मारते भी थे. रुचा ने तो अपने ससुरालवालों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज करवाई थी.

टॉपलेस गर्ल्स ने ट्विटर पर फोड़ा एक नया बम