Menu
blogid : 319 postid : 825567

इनका है दर्शकों को बेसब्री से इंतजार... लेकिन आखिर कब पूरी होगी मुराद

बॉलीवुड, फिल्मों के माध्यम से हमारा मनोरंजन करने का सबसे बड़ा साधन है. आजतक बॉलीवुड में कई सितारे आए और गए तथा कई तो कितने ही दशकों से बिना रुके काम कर रहे हैं लेकिन इन सबमें कुछ चहरे ऐसे हैं जिन्हें हम दोबारा बॉलीवुड में देखना चाहते हैं. वो चेहरे जो एक समय पर अपनी फिल्मों के माध्यम से करोड़ों दिलों को जीत लेते थे लेकिन आज किसी कारणवश एक्टिंग से दूर हैं.   लेकिन संभावना है कि इस साल 2015 में यह चहरे जरूर वापस आएंगे. तो आईए जानते हैं बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में जो जल्द ही कर सकते हैं ‘कमबैक’.

aishwarya rai

एश्वर्या राय बच्चन

करोड़ों दिलों की धड़कन, खूबसूरत नीली आंखों वाली अदाकारा एश्वर्या राय बच्चन का फिल्मी करियर तब से ही धीमा पड़ गया था जब उन्होंने अभिषेक बच्चन से वर्ष 2007 में ने शादी की. हालांकि शादी की बाद भी एश्वर्या ने जोधा अकबर, रोबोट, एक्शन रिप्ले, गुज़ारिश जैसी फिल्मों में काम तो किया लेकिन इसके बाद वे नज़र नहीं आईं. लेकिन अब आशा है कि वे इस साल बड़े पर्दे पर वापस आ रही हैं. खबर है कि वे निर्देशक संजय गुप्ता की फिल्म ‘जज़्बा’ से बॉलीवुड में वापसी करेंगी.

Kajol

काजोल देवगन

अजय देवगन की पत्नी और बॉलीवुड की नटखट अदाकारा काजोल देवगन ने यूं तो काफी समय से किसी बॉलीवुड फिल्म में बतौर अभिनेत्री काम नहीं किया है लेकिन फिर भी वे किसी ना किसी फिल्म में ‘स्पेशल एपीरियंस’ के माध्यम से नज़र आ ही जाती हैं. आखिरी बार उन्होंने अपने दोस्त एवं फिल्म निर्देशक करण जौहर की फिल्म के एक गाने ‘डिस्को दीवाने’ में नाचते हुए एंट्री की थी. लेकिन उनके दर्शक उन्हें अब भी लीड रोल में एक फिल्म करते हुए देखना चाहते हैं पर क्या यह इच्छा इस साल पूरी हो पाएगी या नहीं यह तो वक्त ही बताएगा.

Read: इनका जादू कहीं भी आग लगा सकता है !!

sushmita sen

सुष्मिता सेन

एक मॉडल, अभिनेत्री और सामाजिक कार्यकर्ता जैसी भूमिकाएं निभाने वाली अदाकारा को बॉलीवुड काफी ‘मिस’ करता है. मिस यूनीवर्स रहीं सुष्मिता सेन को आखिरी बार साल 2010 में आए ‘नो प्रॉबलम’ फिल्म में देखा गया था जिसके वे नज़र नहीं आईं. सूत्रों का कहना है कि वे इस साल कमबैक करने की तैयारी में हैं वो भी एक बंगाली फिल्म से.

shiney ahuja

शाईनी अहूजा

पुलिस और न्यायालय के चंगुल में फंसे शाईनी आहूजा का करियर तब खत्म हुआ जब उनपर अपनी ही नौकरानी की इज्जत के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया गया था. लेकिन अब कहा जा रहा है कि वे जल्द ही अनीस बाज़्मी की आने वाली फिल्म जिसके नाम का कोई खुलासा नहीं हुआ है, उसमें कमबैक करने वाले हैं. खैर अब देखना यह होगा कि लंबे अरसे के बाद क्या जनता उन्हें अपना पाएगी.

Read: शादी से पहले बच्चे की परवरिश करना आसान नहीं है..लेकिन बॉलिवुड सिलेब्स की बात ही कुछ और है…!!

preity zinta

प्रीति जिंटा

चुलबुली और बेहद क्यूट प्रीति जिंटा हालांकि बहुत अरसे से बॉलीवुड से दूर नहीं रही हैं लेकिन हाल ही में आईं उनकी फिल्में कुछ खास कमाल भी नहीं दिखा पाई हैं. हाल ही में प्रीति ने ‘हैप्पी एंडिंग’ फिल्म में सपोर्टिंग रोल में दिखाईं दीं लेकिन दर्शक उन्हें मुख्य किरदार में देखना चाहते हैं जो शायद इस साल पूरा हो सके. Next.......

Read more:

ऐश्वर्या ने क्यों सलमान खान का साथ छोड़ दिया था ?

61 साल की जीनत चलीं एक और निकाह करने

तीन लम्हों में सिमटी थी ऐश्वर्या की कहानी