Menu
blogid : 319 postid : 672

बिग बॉस के घर नया मेहमान “खली”

कौन लेगा रेसलर से पंगा

बिग बॉस के घर में चहलकदमी शुरु हो चुकी है. दो खिलाड़ी बाहर भी हो चुके हैं. बंटी ने पहले ही दिन बिग बॉस को ऐसी खरी-खोटी सुनाई कि उन्हें आउट कर दिया गया तो काजमी साहब भी कसाब की वजह से बाहर निकल चुके हैं यानी दो लोगों की जगह खाली है. नियमों के मुताबिक एक खिलाड़ी की वाइल्ड कार्ड एंट्री भी होनी है. तो कौन लेगा दो की जगह? ज्यादा मत सोचिए क्योंकि खबर है कि बिग बॉस के घर में खलबली मचाने दलीप सिंह राणा उर्फ खली आने वाले हैं. जिस घर में आए दिन सोने और खाने के लिए लड़ाई हो वहां खली एक दानव भी साबित हो सकते हैं.

Khaliखबर है कि विश्व प्रसिद्ध रेसलर और अभिनेता खली बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड के जरिए प्रवेश करेंगे. बिग बॉस के आदेश के पालन के साथ-साथ घर के बारह सदस्यों के साथ मिलकर खली घर में होने वाली हर गतिविधि में हिस्सा लेंगे. 16 अक्टूबर (शनिवार) को रात 9 बजे प्रसारित होने वाली कड़ी में खली की बिग बॉस के घर एंट्री होगी. लेकिन उनके आने से पहले ही घर में बहुत हलचल हो रही है क्योंकि घर में मौजूद सीमित राशन में घर के सभी सदस्यों के साथ 7 फुट 3 इंच लंबे और 190 किलोग्राम वजन वाले खली को अपनी खुराक के साथ समझौता भी करना पड़ सकता है.

हालांकि बिग बॉस के घर में खली के प्रवेश की पुष्टि करते हुए डब्ल्यूडब्ल्यूई (व‌र्ल्ड रेस्टलिंग एंटरटेनमेंट) इंटरनेशनलके कार्यकारी उपाध्यक्ष एंड्रयू व्हाइटकर कहा कि  द ग्रेट खली डब्ल्यूडब्ल्यूई के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार हैं. हम सभी भारत में कलर्स चैनल के रियलिटी शो बिग बॉस में खली के प्रवेश से बेहद उत्साहित हैं. डब्ल्यूडब्ल्यूई के रिंग में खली अपनी ताकत के लिए जाने जाते हैं लेकिन, इस शो में उनके प्रशंसक उनके जीवन के बारे में जान पाएंगे. वे खली को खाते हुए, सोते हुए और हंसते हुए देख पाएंगे. प्रशंसक जान पाएंगे कि खली दूसरों के साथ कैसे पेश आते हैं?

खली के लिए एक स्पेशल बेड भी बनवाया जा रहा है जो इस 7 फुट 3 इंच लंबे इंसान के सोने के लिए उपयुक्त स्थान होगा. लेकिन बिग बॉस के अन्य प्रतियोगियों को खली की लोकप्रियता से भी डर है. खली के प्रशंसक भारत ही नहीं विदेशों में भी बहुत हैं. ऐसे में उम्मीद है रोमांच और बढ़े और मजा दुगुना हो जाए.