Menu
blogid : 319 postid : 1400159

मार्वल की सुपरहीरो फिल्म तीसरी बार पोस्टपोन हुई, एक सप्ताह पहले रिलीज हो रही ये बॉलीवुड फिल्म

कोरोना महामारी की वजह से लंबे वक्त तक बंद रहे सिनेमाघरों के शर्तों के साथ खुलने से फिल्मों की रिलीज शुरू हो गई है। हालांकि, महामारी के दौरान डिजिटल प्लेटफॉर्म पर बड़ी संख्या में फिल्में और वेबसीरीज रिलीज की गईं। मार्वल की सुपरहीरो फिल्म की रिलीज डेट तय होने के बाद तीसरी बार फिर पोस्टपोन हो गई है। जबकि, बॉलीवुड की मोस्टअवेटेड फिल्म तय डेट से एक सप्ताह पहले रिलीज होगी।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan7 Sep, 2021

 

 

वेनम-2 की रिलीज डेट फिर आगे बढ़ी-  
मार्वल यूनीवर्स की फिल्मों के दुनियाभर में दीवाने हैं। बीते दिनों सुपरहीरो फिल्म सांग छी और ब्लैक विडो की डिजिटल और थिएटर रिलीज कराई गई है। कोरोना महामारी की वजह से मार्वल की कई फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ाई गई, जिनमें वेनम का दूसरा पार्ट भी शामिल हो गया है। सुपरहीरो फिल्म वेनम का पहला पार्ट साल 2018 में रिलीज हुआ था। इसे फैंस ने खूब पसंद किया था।

अक्टूबर में इस दिन होगी रिलीज-  
मार्वल वेनम का दूसरा पार्ट वेनम : लेट देअर बी कार्नेज के नाम से बड़े पर्दे पर रिलीज करने जा रहा है। लेकिन, फिल्म को तय डेट सितंबर से आगे अक्टूबर में बढ़ा दिया गया है। यह तीसरी बार है जब इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाई गई है। सबसे पहले इसे मार्च 2021 में रिलीज किया जाना था। लेकिन, जून 2021 में इसे बढ़ाया और इसके बाद इसे सितंबर में रिलीज करने की तैयारी की गई, लेकिन अब इसे 15 अक्टूबर को दुनियाभर में रिलीज करने का ऐलान किया गया है।

एक हफ्ते पहले रिलीज होगी सैफ की फिल्म-  
दूसरी तरफ, बॉलीवुड हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूत पुलिस को तय रिलीज डेट से एक सप्ताह पहले रिलीज करने का ऐलान किया गया है। सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीज स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर अगस्त में रिलीज हुआ था, जिसे जबरदस्त लोकप्रियता मिली थी। ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म की कहानी में अर्जुन कपूर और सैफ अली खान भूत भगाने वाले ढोंगी बाबा बने हुए हैं जो बाद में असली भूतनी के चक्कर में फंस जाते हैं। यह फिल्म पहले 17 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रीमियर होने वाली थी, लेकिन अब इसे 10 सितंबर को ही दिखाया जाएगा।

 

 

कोरोना से कई फिल्में पोस्टपोन हो चुकीं-  
कोरोना की वजह से पहले भी कई फिल्मों की रिलीज डेट में फेरबदल हुआ है। जिनमें हाल ही में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे भी शामिल है। इसके अलावा मार्वल की ब्लैक विडो, अक्षय कुमार की सूर्यवंशी, जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते-2, आदिविशेष की मेजर और फिल्म हाथी मेरे साथी की रिलीज डेट भी आगे बढ़ाई गई थी।