Menu
blogid : 319 postid : 1395006

माधुरी से मिलवाने के लिए अनिल कपूर ने एमएफ हुसैन से ली थी रिश्वत, पत्नी थी वजह

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और माधुरी दीक्ष‍ित हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा शो में मेहमान बनकर पहुंचे। यहां उन्‍होंने एक दूसरे के कई राज खोल दिए। ये दोनों सितारे धमाल सीरीज के तीसरे पार्ट 'टोटल धमाल' में नजर आएंगे और इसी के प्रमोशन के लिए दोनों कपिल के शो में आए थे। कपिल से बातचीत के दौरान दोनों ने जमकर मस्ती की और हंसी के फव्वारे छूटे। माधुरी दीक्षित अपने दौर की सुपरस्टार अभिनेत्री थीं और आज भी लोग उनके हुस्न के दीवाने हैं और सभी जानते हैं की मशहूर पेंटर एमएफ हुसैन भी उनके बड़े चाहनेवाले थे। ऐसे में पुरानी बातों को याद करते हुए अनिल ने बताया कैसे उन्होंने पेटिंग के चक्कर में मशहूर पेंटर एमएफ हुसैन की मुलाकात माधुरी से करवाई थी।

Shilpi Singh
Shilpi Singh13 Feb, 2019

 

 

अनिल ने एम.एफ.हुसैन से की डील

 

 

अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित अच्छे दोस्त हैं और इसी शो पर अनिल कपूर ने माधुरी दीक्षित से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा साझा किया। कपूर ने बताया, ‘उन दिनों, मेरी पत्नी सुनीता ने एक बार बताया कि हमारे घर में एमएफ हुसैन के अलावा सभी की पेंटिंग है। उन दिनों हम हुसैन साब की पेंटिंग नहीं खरीद सकते थे। इसलिए जब मुझे ये पता चला कि वे माधुरी दीक्षित से मिलने की कोशिश कर रहे हैं, तो मैं उनसे मिला और उनके साथ एक डील कर ली।

 

माधुरी के बदले अनिल को मिली पेंटिंग

 

 

अनिल कपूर ने बताया कि उन्होंने हुसैन साहब से कहा कि मैं आपको माधुरी से मिला सकता हूं लेकिन आपको अपनी एक पेंटिंग मुझे देनी होगी। वह मुझसे सहमत हुए और मुझे एक पेंटिंग भेंट की। यह पेंटिंग आज भी मेरे घर में एक बेशकीमती संपत्ति है और मैं इसका सारा श्रेय माधुरी को देता हूं’। अनिल कपूर का यह किस्सा सुनकर माधुरी, कपिल और सभी लोग हंसने लगे।

 

बड़े लोग तारीफ करते हैं, विनम्र लगता है - माधुरी

 

 

अपने शो पर हंसी मजाक में कई बार गंभीर सवाल पूछ लेने वाले कपिल ने माधुरी से पूछा कि उन्हें कैसा लगता है कि जब इतने दिग्गज कलाकार खुद को आपका फैन बताते हैं? इसके जवाब में माधुरी ने कहा, "वे दोनों-हुसैन साहब और महाराज जी दिग्गज हैं और जब मेरी तारीफ करते थे, तो विनम्र लगता है और वास्तव में नहीं जानती कि मैं कैसे प्रतिक्रिया दूं क्योंकि मैं उनकी प्रशंसक हूं।"

 

18 साल बाद वापस आए अनिल और माधुरी

 

 

टोटल धमाल के जरिए 18 साल बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। इससे पहले दोनों आखिरी बार फिल्म 'पुकार' में नजर आए थे। वहीं, इस फिल्म के डायरेक्टर इंद्र कुमार हैं। इंद्र कुमार ने 90 के दशक की ब्लॉकबस्ट फिल्म 'बेटा' को डायरेक्ट किया था। इंद्र कुमार ने कहा- फिल्म बेटा के 26 साल बाद हम तीनों साथ में शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में वे पति-पत्नी के रोल में नजर आएंगे।...Next

 

Read More:

अंबानी परिवार को नहीं पसंद थीं एक्ट्रेस टीना मुनीम, ऐसे बनीं अंबानी फैमिली की बहू

अमिताभ बच्चन की फिल्मों में विलेन बनते थे महेश आनंद, हुई थीं 5 शादियां

सुष्मिता सेन ने फोटोग्राफर्स के सामने ही लगाई लिपस्टिक, 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक पोज में क्लिक कराई फोटोज