Menu
blogid : 319 postid : 1390557

राजू, श्याम और बाबू राव फिर करेंगे 'हेरा फेरी', जानें कब रिलीज होगी फिल्म

साल 2000 में आई बॉलीवुड की सबसे कॉमेडी फिल्मों में से एक हेरा पेरी का पार्टी 3 आना वाल है इस फिल्म की खास बात होगी की उसमें वहीं सार सितारे एक बार पिर से आपको गुदगुदाते हुए नजर आएंगे। जी हां वही बाबू भईया, श्याम और राजू  की जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर हेरा पेरी करेगी औऱ आपके चेहरे पर हंसी बिखेरेगी।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ‘हेरा फेरी 3’ के निर्माण की तैयारी कर रहे हैं। बताया जा रहा है, फिल्म के तीनों लीड एक्टर्स ने इस फिल्म के लिए हामी भर दी है और जल्द ही फिल्म की तैयारी शुरू हो जाएगी।
 

Shilpi Singh
Shilpi Singh24 May, 2018

 

 

अगले साल आएगी हेरा फेरी 3
 

 

खबरे हैं कि साल के अत तक दिसंबर 2018 से साल के शुर में यानि फरवरी 2019 के बीच ‘हेरा फेरी 3’ की शूटिंग स्टार्ट टू फिनिश शेड्यूल में निपटा ली जाएगी। इस हिसाब से फिल्म 2019 के सेकेंड हाफ में रिलीज हो सकती है। फिल्म के तीसरे पार्ट को इन्द्र कुमार डायरेक्ट कर सकते हैं। इससे पहले वो ‘मस्ती’ और ‘धमाल’ जैसी दमदार फिल्म बना चुके हैं।
 

फिल्म की शान होंगे पुराने सितारे
 

 

यह फिल्‍म फिरोज नाडियाडवाला के बैनर में बनाई जाएगी, जिसका बजट काफी अच्‍छा खासा होने की संभावना है। फिल्‍म के तीनों मेन लीड एक्‍टर्स अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल ने फिल्‍म को साइन कर दिया है। फिल्‍हाल, फिल्‍म की एक्‍ट्रेस का नाम सामने नहीं आया है।
 

18 साल पहले आई थी पहली हेरा फेरी
 

 

18 साल पहले शुरू हुई इस ‘हेरा फेरी’ के किरदार बाबू भाई, श्याम और राजू लोगों दिल में बस चुके हैं। फिल्म ने सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं, बल्कि लोगों का मन भी जीता था। अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की अदायगी अब भी हंसाती हैं। इस सीरीज की पहली फिल्म ‘हेरा फेरी’ (2000) का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था, जबकि इसके सीक्वल ‘फिर हेरा फेरी’ (2006) का निर्देशन नीरज वोरा ने किया था। ‘फिर हेरा फेरी’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था।
 

नहीं रहे स्क्रीनफ्ले लिखेन वाले नीरज वोरा
 

 

दिवगंत नीरज वोरा ने साल 2014 में ही इस फिल्म की स्टोरी, स्क्रीनप्ले और डायलॉग को लॉक कर दिया था। यहां तक कि 2016 में उन्होंने फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काम शुरू कर दिया था, लेकिन दुर्भाग्यवश नीरज अक्टूबर में कोमा में चले गए। इसके बाद उनके दोस्त फिरोज ने नीरज की पूरी मदद की, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। 14 दिसंबर 2017 को उन्होंने अपनी अंतिम सांसे लीं।
 

जॉन और अभिषेका का नाम भी आया था सामने
 

 

पहेल खबरें थीं कि अक्षय, सुनील और परेश रावल की जगह फिल्म में दोस्ताना में साथ काम कर चुके जॉम और अभिषेक लेंगे। लेकिन किसी कारण वस दोनों ने फिल्म से दूरी बना ली है और अब ये फिल्म उसी पुरानी स्टार कास्ट पर बनेगी जिसे दर्शक सालों से देख रहे हैं। उम्मद है कि पार्ट 3 को भी उतना ही प्यार मिले जितना हेरा फेरी के बाकि 2 पार्ट को मिला है वैसे दर्शकों को इस फिल्म का इंतजार जरूर होगा।...Next
 

 

Read More:

जल्द पर्दे पर वापसी करेगा 'कौन बेनगा करोड़पति', आ रहे हैं बिग बी

क्रिकेट के टाइगर सौरभ गांगुली पर बनेगी बायोपिक, प्रोड्यूसर होंगी एकता कपूर

अगले महीने सलमान टीवी पर लेकर आएंगे '10 का दम', जानें क्या होगा खास