Menu
blogid : 319 postid : 1399738

जुलाई में अक्षय कुमार की बेल बॉटम के साथ आएंगी ये 7 नई फिल्में, पर्दे पर होगा एक्शन

जून में कई फिल्‍में और वेबसीरीज अबतक रिलीज हो चुकी हैं। जबकि, इस माह कई वेबसीरीज और मूवीज रिलीज होने की लाइन में हैं। इस बीच सुपरस्‍टार अक्षय कुमार ने अपनी मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म बेल बॉटम की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्‍म सूर्यवंशी पहले ही कोरोना की वजह से टल चुकी है। बेल बॉटम के साथ कई और फिल्‍में पर्दे पर रिलीज होंगी।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan15 Jun, 2021

अक्षय कुमार ने फिल्‍म की रिलीज अनाउंस की
अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्‍मों का लंबे समय से इंतजार कर रहे फैंस के लिए राहत भरी खबर है, क्‍योंकि अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्‍म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। कोरोना की वजह से लंबे समय से फिल्‍मों की पर्दे पर रिलीज बंद है। लेकिन, अक्षय कुमार ने अपनी फिल्‍म को बड़े पर्दे पर रिलीज करने की घोषणा की है।

27 जुलाई को पर्दे पर आएगी बेल बॉटम
अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि उनकी पीरियड ड्रामा फिल्‍म बेल बॉटम अगले महीने बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। उन्‍होंने सोशल मीडिया पोस्‍ट में लिखा कि मुझे पता है कि आप लोग शांति से फिल्‍म का इंतजार कर रहे हैं। इसलिए 27 जुलाई को दुनियाभर के सिनेमाघरों में फिल्‍म बेल बॉटम रिलीज होगी।

फिल्‍म में दिखेगा 1980 के दशक का भारत
फिल्‍म बेल बॉटम की कहानी में 1980 के दौर का भारत दिखाया गया है। फिल्‍म की कहानी भारतीय जासूस के मिशन के इर्दगिर्द बुनी गई है। लीड रोल में अक्षय कुमार के अलावा लारा दत्‍ता, हुमा कुरैशी, वानी कपूर और आदिल हुसैन अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे। फिल्‍म को वासु भगनानी ने प्रोड्यूस किया है। फिल्‍म अगले महीने 27 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज होगी।

जुलाई में बड़े पर्दे पर होगा जोरदार एक्‍शन
जुलाई में बेल बॉटम के अलावा भी कई फिल्‍में रिलीज हो रही हैं। इनमें 2 जुलाई को वॉर हीरो कैप्‍टन विक्रम बत्रा की बायोपिक शेरशाह रिलीज होगी। इस वॉर फिल्‍म में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा लीड रोल में दिखेंगे। हॉलीवुड अभिनेता टॉम क्रूज की फिल्‍म टॉप गन भी 2 जुलाई को रिलीज होगी। 9 जुलाई को हॉलीवुड फिल्‍म ब्‍लैक विडो भी बड़े पर्दे पर आएगी। फिल्‍म ब्‍लैक विडो में नताशा रॉमनऑफ की जिंदगी को काफी करीब से दिखाया जाएगा, जो अवेंजर्स सीरीज में फैंस नहीं देख सके थे। फिल्‍म में लीड रोल स्‍कारलेट जॉनसन निभा रही हैं।

जुलाई में सिनेमाघरों में रिलीज होंगी ये फिल्‍में
शेरशाह, 2 जुलाई को सिनेमाघरों में
टॉपगन: मावरिक, 2 जुलाई को सिनेमाघरों में
ब्‍लैक विडो, 9 जुलाई को सिनेमाघरों में
चंडीगढ़ करे आशिकी, 9 जुलाई को सिनेमाघरों में
केजीएफ2, 16 जुलाई, सिनेमाघरों में
गंगूबाई कठियावाड़ी, 30 जुलाई को सिनेमाघरो में
राधेश्‍याम, 30 जुलाई को सिनेमाघरों में

 

 

ये भी पढ़ें -

दिलीप कुमार की टॉप-10 हाईएस्‍ट रेटिंग वाली फिल्‍में

अपनी हिट फिल्म का डायरेक्टर्स कट बनाना चाहता है ये निर्देशक

यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल में 3 भारतीयों का जलवा

सूर्या की फिल्म ने रचा इतिहास, दुनिया की तीसरी हाईएस्ट रेटिंग वाली मूवी बनी

‘खलनायक’ की बेटी को दिल दे बैठे थे शरमन जोशी