Menu
blogid : 319 postid : 1203697

कई मशहूर शो और फिल्मों में किया है काम, आज दिखती हैं ऐसी

2005 में शुरू हुई छोटे पर्दे का मशहूर सीरियल ‘बा बहू और बेबी’ ने सबके दिलों में एक खास जगह बनाई थी. इस सीरियल ने करीब 5 साल तक टीवी पर धमाल मचाया था. इसका हर किरदार लोकप्रिय हुआ था तथा इस शो की एक चुलबुली अदाकारा 'चैताली' आपको जरूर याद होगी. जी हां, वही लड़की जिसने फिल्म ‘चीनी कम’ में अमिताभ के साथ स्क्रिन शेयर किया था. आइए जानते हैं आजकल कहां है स्विनी खरा.

Swini-Khara12

फिल्मों से दूर मुंबई में कर रही हैं पढ़ाई

ba

तीन साल की उम्र से फिल्मों में कदम रखने वाली स्विनी खरा अपनी एक अलग पहचान रखती हैं. ‘चीनी कम’ और ‘कल्लो’ जैसी फिल्मों में काम करने के बाद उन्होंने अभिनय की दुनिया से ब्रेक ले लिया. स्विनी खरा फिलहाल अपनी पढ़ाई पर पूरा ध्यान लगा रही हैं. उन्होंने मुंबई के ही रयान इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की है.

एनिमेशन फ़िल्य डायरेक्टर बनना है सपना

sw1

स्विनी ने बचपन से ही भले एक्टिंग की है लेकिन वह खुद को अब एक्टर के तौर पर नहीं देखती हैं. उनका सपना है कि वह एनिमेशन डायरेक्टर बने और इसके लिए उन्होंने बहुत पहले से ही तैयारी भी कर ली है. उन्होंने बहुत पहले ही इसके लिए फोटोशॉप, कोरलड्रॉ जैसे कोर्स कर लिए हैं. वह बच्चों को ध्यान में रखकर उनके लिए फिल्में बनाना चाहती हैंं.

Read: 15 साल की उम्र में बनी थी सीता, अब ऐसी दिखती हैं दीपिका

कई बड़ी फिल्मों का रही है हिस्सा

amitabh

स्विनी ने बचपन से ही एक्टिंग शुरू कर दी थी. इसलिए उनके पास कई सारे फिल्मों और टीवी शो के ऑफर आते रहते थे. उन्होंने  ‘चीनी कम’, ‘परिणीता’ , ‘दिल्ली सफारी’ , ‘ऐलान’ , ‘चिंगारी’ , ‘कालो’ , ‘पाठशाला’ जैसे फिल्मों और छोटे पर्दे पर ‘बा बहू और बेबी’, ‘दिल मिल गए’ जैसे महशूर शो में नजर आ चुकी हैं.

h

काफी समय से वह पर्दे से दूर हैं लेकिन उनकी हाल ही में आई तस्वीरों को देखकर तो यही लगता है कि जल्द ही हम उन्हें पर्दे पर जरूर देखेंगे.. Next

Read More:

बचपन में निभाया था अमिताभ का किरदार,जानें कहां है ये मशहूर ‘मास्टर बिट्टू’

बड़े पर्दे पर आमिर, सलमान के साथ कर चुके हैं काम, अब दिखते हैं ऐसे

विज्ञापनों में दिखने वाली यह बच्ची हो चुकी है खूबसूरत अभिनेत्री, दिखती हैं ऐसी