Menu
blogid : 319 postid : 1400028

'कुत्ते' के थ्रिलर मोशन पोस्टर से नए स्टारकिड की एंट्री, मल्टीस्टारर फिल्म के लिए 3 बड़े बैनर साथ आए

बॉलीवुड में एक और नए स्टारकिड की एंट्री हो रही है। ये कोई फिल्मी एक्टर के बेटे नहीं हैं बल्कि फिल्म डायरेक्टर विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज हैं। आसमान फिल्म कुत्ते से डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में कई स्टार और दिग्गज एक्टर काम कर रहे हैं। फिल्म के खास मोशन पोस्टर ने दर्शकों का ध्यान फिल्म की ओर खींच लिया है।

Rizwan Noor Khan
Rizwan Noor Khan23 Aug, 2021

 

 

3 बड़े बैनर एक साथ बना रहे फिल्म कुत्ते-  
थ्रिलिंग सब्जेक्ट पर आ रही फिल्म कुत्ते के लिए 3 बड़े बैनर एक साथ काम कर रहे हैं। फिल्म के लिए पहली बार विशाल भारद्वाज फिल्म्स और लव फिल्म ने हाथ मिलाया है। ये दोनों बैनर फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं जबकि, फिल्म में तीसरा बैनर टी सीरीज है जो इसे प्रेजेंट कर रहा है।

बेटे का बॉलीवुड डेब्यू करा रहे माता-पिता -  
विशाल भारद्वाज और उनकी पत्नी रेखा भारद्वाज फिल्म कुत्ते से बेटे आसमान भारद्वाज का डायरेक्टरल डेब्यू करा रहे हैं। आसमान इससे पहले फिल्म 7 खून माफ, पटाखा और मटरू की बिजली का मन डोला में अपने पिता को असिस्ट कर चुके हैं। फिल्म कुत्ते को आसमान भारद्वाज डायरेक्ट कर रहे हैं।

अनोखे मोशन पोस्टर ने दर्शकों का ध्यान खींचा-  
फिल्म के अनोखे मोशन पोस्टर ने दर्शकों का ध्यान खींचा है। दरअसल, मोशन पोस्टर 7 लोग दिख रहे हैं, लेकिन इनके चेहरे कुत्तो यानी डॉग के हैं। मोशन पोस्टर फिल्म के थ्रिलिंग जॉनर होने के संकेत देता है। अभिनेता अर्जुन कपूर ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि 'ना ये भौंकते हैं, ना ग़ुर्राते हैं… बस काटते हैं!' ये दर्शाता है कि फिल्म की कहानी थ्रिल लाने वाली है।

 

 

दिग्गज कलाकारों से भरी है फिल्म-  
मल्टीस्टारर फिल्म कुत्ते में दिग्गज कलाकारों को रखा गया है। इनमें अभिनेता अर्जुन कपूर, तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान और फिल्म ईब आले ऊ में जबरदस्त अभिनय करने वाले एक्टर शार्दुल भारद्वाज मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू हो जाएगी और अगले साल 2022 की शुरुआत में रिलीज होने की संभावना है।