Menu
blogid : 319 postid : 1389590

80-90 के दशक की ये 5 हिट जोड़ियां फिर मचाएंगी बड़े पर्दे पर धमाल!

बड़े पर्दे पर कलाकारों की कुछ ऐसी जोड़ियां बनीं, जो खूब पसंद की गईं। फैंस उन जोड़ियों को ज्‍यादातर फिल्‍मों में देखना चाहते हैं। हालांकि, इनमें कुछ जोड़ियां एक-दो फिल्‍मों में, तो कुछ कई फिल्‍मों में नजर आईं। 80-90 के दशक में ऐसी कई जोड़ियां बनीं, जो खूब लोकप्रिय हुईं। इनमें न सिर्फ हीरो-हीरोइन, बल्कि हीरो-हीरो की जोड़ियां भी शामिल हैं। ऐसी ही पांच जोड़ियां लंबे समय के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वालही हैं। आइये आपको उनके बारे में बताते हैं।
 

 

अमिताभ बच्चन-ऋषि कपूर
 

 

बॉलीवुड के लीजेंड्स बिग बी और ऋषि कपूर ने ‘नसीब’, ‘कुली’ और ‘अमर अकबर एंथनी’ जैसी हिट फिल्‍मों में साथ में काम किया है। 27 साल पहले यह जोड़ी आखिरी बार फिल्म ‘अजूबा’ में नजर आई थी। अब ये दोनों एक बार फिर फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में साथ नजर आने वाले हैं।
 

मनोज बाजपेयी-तब्बू
 

 

ये दोनों की सितारे बी-टाउन के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। तब्बू और मनोज आखिरी बार 18 साल पहले फिल्म ‘घात’ में साथ नजर आए थे। अब एक बार फिर यह जोड़ी थ्रिलर फिल्म ‘मिसिंग’ में साथ नजर आने वाली है।
 

अनिल कपूर-माधुरी दीक्षित
 

 

इस जोड़ी ने साथ में 14 फिल्मों में काम किया है। यह जोड़ी आज भी बॉलीवुड फिल्मों की सबसे सुपरहिट जोड़ियों में से एक है। अब अनिल और माधुरी एक बार फिर डायरेक्टर इन्दर कुमार की कॉमेडी फिल्म ‘टोटल धमाल’ में साथ काम करते नजर आएंगे।
 

अजय देवगन-माधुरी दीक्षित
 

 

अजय देवगन और माधुरी दीक्षित आखिरी बार फिल्म ‘ये रास्ते हैं प्यार के’ में साथ नजर आए थे। अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘टोटल धमाल’ में अजय देवगन का भी एक रोल है, यानी अजय और माधुरी की जोड़ी भी दर्शकों को देखने को मिलेगी।
 

संजय दत्त-माधुरी दीक्षित
 

 

90 के दशक में संजय और माधुरी की जोड़ी ने ‘खलनायक’, ‘साजन’ और ‘थानेदार’ जैसी सुपरहिट फिल्में दीं। ये जोड़ी आखिरी बार साल 1997 में फिल्म ‘महानता’ में साथ नजर आई थी। खबरों की मानें, तो ये जोड़ी जल्‍द ही करण जौहर की एक फिल्म में साथ नजर आएगी। यह पीरियड ड्रामा फिल्म होगी, जो भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर आधारित होगी...Next
 

Read More:

कर्नाटक में बज गया चुनावी बिगुल, ऐसा है यहां का सियासी गणित

‘दिल मिल गए’ में करण के साथ इन 9 कलाकारों ने शेयर किया था स्‍क्रीन, आज भी हैं पॉपुलर

राज्यसभा के बाद यूपी में एक बार फिर होगी विधायकों की ‘परीक्षा’!