Menu
blogid : 319 postid : 1393745

2.0 में ही नहीं इन फिल्मों में भी विलेन बन चुके हैं अक्षय कुमार, कुछ हुई हिट तो कुछ फ्लॉप

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार फिल्म 2.0 से साउथ फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ सुपरस्टार रजनीकांत और एक्ट्रेस एमी जैक्सन मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं। बीते दिनों रिलीज हुए 2.0 के कई पोस्टर में उनका लुक काफी खतरनाक दिखाया गया है। उनके फैंस ने फिल्म के पोस्टर को काफी पसंद भी किया। हैरान करने वाली बात यह है कि बड़ी-बड़ी हिट फिल्म देने वाले अक्षय कुमार ने फिल्मों में केवल अच्छे हीरो की भूमिका नहीं निभाई है, उन्होंने कई फिल्मों में बेहद खतरनाक विलेन की भूमिका अदा की है। तो आइए जानते हैं अक्षय कुमार की विलेन किरदार के बारे में जो उन्होंने इसके पहले निभाए हैं।
 

Shilpi Singh
Shilpi Singh30 Nov, 2018

 

 

1. अजनबी
 

 

इस बात पर विश्वास करना मुश्किल हो सकता है लेकिन 2001 में आई फिल्म 'अजनबी' में अक्षय ने नेगेटिव रोल निभाया था और इस फिल्म के हीरो बॉबी देओल थे। पत्नियों की स्वैपिंग पर आधारित इस फिल्म में अक्षय एक ऐसे व्यक्ति बने थे, जो अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद बॉबी देओल के किरदार पर सारा दोष डालता है ताकि वो अपनी प्रेमिका के साथ भाग सके।  इसके गानों और इसकी सधी हुई स्क्रिप्ट के चलते फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट विलेन फिल्म फेयर अवॉर्ड मिला था।
 

2. ब्लू
 

 

अक्षय कुमार ने इस फिल्म में आरव का किरदार निभाया था, जो अपने दोस्त को मारने के लिए जाल बिछाता है। भले ही उन्हें फिल्म के अंत तक रिडीम किया गया हो, फिर भी उन्होंने फिल्म में विलेन का रोल निभाया था। इस फिल्म का निर्देशन एंथनी डिसूजा ने किया है।
 

3. खिलाड़ी 420
 

 

इस फिल्म में अक्षय कुमार देव और आनंद की एक डबल भूमिका में थे। देव एक ऐसा आदमी हैं, जो पैसे के लिए आलोक नाथ के किरदार श्याम को मारता है और खुद मारे जाने से पहले अपनी पत्नी को भी अपने हनीमून पर मारने की कोशिश करता है। लेकिन इस फिल्म ने भी दर्शकों को थियेटर तक लाने में नाकाम साबित रही थी। फिल्म 'खिलाड़ी 420' साल 2000 में रिलीज हुई थी।
 

4. वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा
 

 

अक्षय कुमार की यह फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म साल 2010 में आई अजय देवगन और इमरान हाशमी की फिल्म 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' का सीक्वल है। इस फिल्म में अक्षय ने शोएब खान का रोल किया था, जो एक डॉन है। शोएब, अजय देवगन के किरदार सुल्तान मिर्जा की हत्या के बाद सत्ता में आता है। हालांकि ये फिल्म पर्दे पर ककुछ खास नहीं कर पाई थी और लोगों ने अक्षय को बतौर डॉन नकार दिया था।...Next
 

Read More:

राहुल महाजन ने 18 साल छोटी मॉडल के साथ की तीसरी शादी, टीवी पर रचा चुके हैं स्वयंवर

'द कपिल शर्मा शो' सीजन 2 का टीजर हुआ रिलीज, शादी का कार्ड भी हो रहा है वायरल

दीपवीर के मुंबई रिसेप्शन में आएंगी कैटरीना कैफ, खुद रणवीर सिंह ने भेजा है न्यौता