Menu
blogid : 3738 postid : 635899

Reema Sen: ग्लैमरस के बावजूद भी स्टार नहीं

महत्वपूर्ण दिवस
Special Days
  • 1020 Posts
  • 2122 Comments

किसी भी अभिनेत्री के लिए उसका हुस्न बहुत ही ज्यादा मायने रखता है. बिना हुस्न के आप एक बेहतर कलाकार हो सकते हो लेकिन स्टार नहीं बन सकते. इसके लिए आपको ग्लैमरस बनना पड़ेगा. ऐसी ही एक बॉलीवुड और साउथ फिल्मों की अभिनेत्री हैं रीमा सेन जो खुद को एक ग्लैमर्स अभिनेत्री मानती है.

Reema Sen 04Moon Moon Sen’s Daughter Reema Sen

फिल्म अभिनेत्री मुनमुन सेन (Moon Moon Sen) की बड़ी बेटी रीमा सेन भी उनकी तरह ही फिल्म उद्योग से जुड़ी हैं. बोल्ड सीन देने में भी वह अपनी मां मुनमुन सेन की तरह कोई हिचक नहीं रखती. 29 अक्टूबर, 1981 को जन्मी रीमा सेन ने कोलकाता में अपनी पढ़ाई पूरी की. इनके पिता एक बिजनेशमेन है.

Read: आखिर क्यों ले लिया वेंगसरकर ने डॉन से पंगा !

Career of Reema Sen

दक्षिण भारतीय फिल्मों में अभिनय का सिक्का जमाने के बाद रीमा सेन वर्ष 2001 में मुंबई आई थीं. उसी साल फरदीन खान के साथ उनकी पहली हिंदी फिल्म ‘हम हो गए आपके’ प्रदर्शित हुई. यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई. इसके बाद रीमा सेन ने कुछ कॉमेडी फिल्मों में काम किया जिनमें प्रमुख थीं मालामाल वीकली,चल चला चल, जाल द ट्रेप.

Read: वोट के लिए कुछ भी करेगा

Reema Sen Hot Photo Shoot

रीमा सेन अकसर विवादों में ही रहती हैं. उन पर वर्ष 2006 में मदुरै हाईकोर्ट ने अश्लील तस्वीरें खिंचवाकर अश्लीलता फैलाने के आरोप में गैर जमानती वारंट जारी किया था. उनकी यह तस्वीरें एक तमिल अखबार में छपी थीं जिसके बाद यह बवाल हुआ था. साथ ही रीमा सेन ने साल 2011 में एक तमिल फिल्म ‘इलावारसी’ में जमकर सेक्स सींस देकर खलबली मचा दी थी. इस फिल्म में उन्होंने बेहद कामोत्तेजक सीन दिए थे.

Reema Sen’s Marriage

साल 2012 में रीमा सेन ने दिल्ली के मशहूर होटेलियर शिवकरण सिंह से शादी की है. जिनसे एक बच्चा भी है. हाल ही में रीमा सेन गैंग्स ऑफ वासेपुर और गैंग्स ऑफ वासेपुर 2 में एक अहम रोल में नजर आई थीं.

Glamorous Reema Senin Hindi

Read More:

Bipasha Basu Love Affairs

सेक्स सिंबल के बावजूद नहीं बन पाई पहचान

एकमात्र जलराजकुमार इंसानी रूप में धरती पर रहता है !!