Menu
blogid : 5736 postid : 6332

केजरीवाल टीम हिरासत में, सरकार आएगी आफत में!

Celebrity Writers
जागरण मेहमान कोना
  • 1877 Posts
  • 341 Comments

दिल्ली में बैठी सरकार ने आखिर अपना टुच्चापन दिखा ही दिया। देश के दामाद पर जिस तरह साहस के साथ अरविंद केजरीवाल ने सबूत के साथ प्रहार किया, उसके बाद ही यह अंदेशा था कि खिसियाई यूपीए सरकार कुछ न कुछ तो करेगी ही।

Read:जब सरकार केवल व्यापारी बन जाए तब……

Arvind Kejriwalवाड्रा पर मची हायतौबा के बाद जिस तरह सोनिया के लिए मर मिटने का दावा करने वाले सलमान खुर्शीद को खुद को करप्शन का आंग में झोंककर अपनी आहुति दी, उससे प्रसन्न कांग्रेस नेतृत्व ने आज आखिरकार सलमान और केजरीवाल मुद्दे पर दिल्ली सरकार और दिल्ली पुलिस के स्वामी शिंदे जी को खुलकर मैदान में खेलने का मौका दिया।

पर शायद कांग्रेस नेताओं ने यह कहावत नहीं पढ़ी कि दूध का जला छाछ भी फूंककर पीता है। बाबा रामदेव पर पुलिसिया डंडा चलाने के बाद जो फजीहत यूपीए सरकार की हुई थी, उसे श़ॉर्ट टर्म मेमोरी वाली यूपीए सरकार ने भूलकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मारने का काम किया है। अरविंद केजरीवाल आज देश के हीरो बन चुके हैं। या हम यह नहीं कह रहे हैं कि वे राजनीति के भी हीरो बनेंगे। पर केजरीवाल पर यह कार्यवाई दिल्ली की केंद्र सरकार को भी महंगी पड़ सकती है। पहले से ही एफडीआई, महंगाई और करप्शन के आरोपों से घिरी यह सरकार अब पूरी तरह से आफत में आने वाली है।

अरविंद की टीम में शामिल महिलाओं पर जिस तरह से पुलिसिया डंडा चला है उसे देखकर वाकई लगता है कि राजनीति में महिला नेता भी कठोर हृदय वालीं ही होती हैं,  क्यिंक दिल्ली पुलिस के जवानों ने जिस तरह महिलाओं को घसीटा है उसके बाद सोनिया हो या शीला, नहीं किसी का दिल नहीं पसीजा।

इस आलेख के लेखक हैं अभिषेक मेहरोत्रा

Read:शुरू हुआ एक तमाशा और मदारी गायब

Tag:Arvind Kejriwal,  Congress,  Robert Vadra,  Sonia Gandhi, Baba Ramdev,  UPA, FDI, Delhi, Government, Swami Shinde, अरविन्द केजरीवाल,अन्ना हजारे,कांग्रेस, रॉबर्ट वाड्रा, सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी, राहुल गांधी, आम आदमी, बाबा रामदेव,रामदेव , एफडीआई, स्वामी शिंदे