Move to Jagran APP

जनता के सहयोग से ही अपराध पर लगेगा अंकुश

बेतिया। मैनाटांड़/ इनरवा : मुखिया अशोक कुमार कुशवाहा ने कहा कि सरकारी सेवा बेतिया। मैनाटांड़/ इनरवा : मुखिया अशोक कुमार कुशवाहा ने कहा कि सरकारी सेवा में नौकरी करने के बाद आना और जाना हमेशा लगा ही रहता है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Jan 2019 11:09 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jan 2019 11:09 PM (IST)
जनता के सहयोग से ही अपराध पर लगेगा अंकुश
जनता के सहयोग से ही अपराध पर लगेगा अंकुश

बेतिया। मैनाटांड़/ इनरवा :

loksabha election banner

मुखिया अशोक कुमार कुशवाहा ने कहा कि सरकारी सेवा में नौकरी करने के बाद आना और जाना हमेशा लगा ही रहता है। सरकारी सेवा में स्थानांतरण एक नियमित प्रक्रिया है। वे इनरवा थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार की विदाई समारोह के मौके पर यह बात कही। उन्होंने कहा निवर्तमान थानाध्यक्ष अनुशासित अधिकारी के रूप में हमेशा जिले के लिए याद किए जाएंगे। वहीं स्थानीय समाजसेवी सह जदयू प्रखंड अध्यक्ष विरेंद्र कुशवाहा ने कहा कि इनरवा थानाध्यक्ष एक अधिकारी नहीं अपितु हम लोगों के भाई के रूप में हमेशा याद रहेंगे तथा इनके सहयोग को हमेशा प्रखंड की जनता याद करेगी और यह जब तक रहे इलाके में अमन चैन और शांति बनी रही है। हमें उम्मीद है नए थानाध्यक्ष से भी इनके कार्यकाल के जैसा अपने कार्यों को गति देंगे। उप मुखिया आनंद मिश्रा ने कहा कि अमरेंद्र कुमार के पूरे कार्यकाल को इनरवा की जनता याद करेगी। वर्तमान थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ¨सह ने कहा कि मेरी इनरवा से जब यहां पो¨स्टग हुई, मुझे भी कई लोगों ने कई तरह की बातें की, लेकिन अब मेरा योगदान हो चुका है और मैं कोशिश करूंगा। यह हमारे मित्र अमरेंद्र कूमार की तरह मैं भी क्षेत्र की जनता के लिए हमेशा याद में बने रहने का कार्य करने की कोशिश करूंगा। अपने विदाई समारोह के दौरान अमरेंद्र कूमार ने कहा कि मेरी पो¨स्टग जब इनरवा में हुई थी लोगों ने मुझे इनरवा के बारे में कई तरह की भ्रांतियां मेरे अंदर फैलाई थी। जो मेरे यहां आने के बाद से सभी भ्रांतियां दूर हो गई। मैं ढाई साल में दो चार बार ही थाना क्षेत्र की किसी गांव में गया होगा। यहां के लोगों ने जो मुझे प्यार मोहब्बत दिया है उसे मैं जीवन भर समेट कर रखूंगा और ईश्वर से प्रार्थना करूंगा कि फिर इस जिले में कार्य करने का मौका मुझे मिले। यहां के लोग और मीडिया का सहयोग हमेशा मुझे मिलता रहा है जिसके कारण मुझे पता ही नहीं चला कि मेरा समय कैसे बीत गया। मौके पर हरिनरायण कुशवाहा, राकेश मिश्रा, दीपनारायण य़ादव. वृजकिशोर चौधरी, हरेंद्र तिवारी, सुरेश भगत, लालबहादुर गुप्ता , मनमोहन तिवारी रामछविला प्रसाद सहित क्षेत्र के सैकड़ो गणमान्य लोग व थाना कर्मी शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.