Move to Jagran APP

ट्रैक्टर की ठोकर से घायल युवक की मौत पर बवाल

बेतिया। बीते 24 दिसंबर की शाम में ट्रैक्टर से कुचलकर गंभीर रूप में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। गुरुवार की सुबह में शव में उसके गांव में पहुंचा तो लोग उबल पड़े।

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Dec 2019 12:30 AM (IST)Updated: Fri, 27 Dec 2019 06:13 AM (IST)
ट्रैक्टर की ठोकर से घायल युवक की मौत पर बवाल
ट्रैक्टर की ठोकर से घायल युवक की मौत पर बवाल

बेतिया। बीते 24 दिसंबर की शाम में ट्रैक्टर से कुचलकर गंभीर रूप में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। गुरुवार की सुबह में शव में उसके गांव में पहुंचा तो लोग उबल पड़े। नौतन थाना क्षेत्र के जगदीशपुर - मच्छरगांवा सड़क पर बरदाहा गांव के समीप शव रखकर जमकर प्रदर्शन किया। करीब दो घंटे से इस सड़क पर आवागमन बाधित है। सूचना पर स्थानीय थाने की पुलिस पहुंची है। आक्रोशितों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है। मृतक की पहचान बरदाहा घोठा टोला निवासी परमायण प्रसाद (25) के रूप में की गई है। मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। बताया जाता है कि झखरा मनियारी टोला गांव निवासी सुनील सहनी व प्रभु सहनी के ईंट लदे ट्रैक्टर से युवक कुचला था। हालांकि पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है। प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व ग्रामीण गौरी शंकर महतो, विनोद कुमार, हरि प्रसाद, शुभ महतो, रूदल महतो, मुन्ना कुमार ने किया।

loksabha election banner

--------------------------

एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े

ईंट लदे ट्रैक्टर की ठोकर से घायल युवक की मौत पर बवाल कर रहे लोग एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े रहे। आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को दस ला़ख रुपये मुआवजे की मांग की । घटना स्थल पर स्थानीय विधायक, सांसद और जिला प्रशासन के वरीय अधिकारियों के बुलाने पर की। नौतन व जगदीशपुर थाने की पुलिस के पहुंचने तथा काफी समझाने बुझाने के बाद भी सड़क का जाम समाप्त नही हुआ । दो घंटे बाद अंचलाधिकारी विवेक कुमार मिश्रा व पुलिस प्रशासन के अथक प्रयास के बाद सड़क जाम हटवाया गया।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज बेतिया भेज दिया है। इस संबंध में जगदीशपुर पुलिस ने ईंट लदे ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया है ।

---------------------------------------------------------------------------------

रुपये के लेन- देन में ट्रैक्टर से कुचला

घोटा टोला गांव के बाबू राम प्रसाद के 25 वर्षीय पुत्र परमायन प्रसाद बीते 24 दिसंबर को झखरा के सुनील सहनी व प्रभु सहनी को पहले से दिए गए बीस हजार रुपये के एवज में ईंट लदे ट्रैक्टर को अपने दरवाजे पर रोक लिया । पैसे के एवज में ईंट गिराने की बात कही ।ट्रैक्टर मालिक दोनो भाई ट्रैक्टर लेकर अपने घर जाना चाहे । युवक ने अपनी बाइक से पीछा किया तो दोनो भाई सुनील सहनी व प्रभु सहनी ने युवक को ट्रैक्टर से कुचल दिया। गंभीर रूप से घायल युवक को बेतिया इलाज के लिए लाया गया। जहां चिकित्सकों ने लखनऊ रेफर कर दिया।इलाज के दौरान बुधवार की रात उसकी मौत हो गयी ।

-------------------------------------------------------------------------

कोट --

मृतक के परिजनों के बयान पर थाने में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। ग्रामीणों को समझाकर सड़क जाम हटवा दिया गया है। सरकार की ओर से हरसंभव सहायता की जाएगी।

विवेक कुमार मिश्रा , अंचलाधिकारी, नौतन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.