Move to Jagran APP

पठखौली ओपी के मुंशी रहस्यमय ढंग से गायब

रहस्यमय परिस्थिति में गायब

By Edited By: Published: Tue, 24 Jan 2017 03:01 AM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2017 03:01 AM (IST)
पठखौली ओपी के मुंशी रहस्यमय ढंग से गायब
पठखौली ओपी के मुंशी रहस्यमय ढंग से गायब

---- मानव श्रृंखला की ड्यूटी पर जवानों के साथ निकले थे मुंशी

loksabha election banner

--- पठखौली ओपी में मुंशी के गायब होने का सनहा दर्ज

--------------------

बगहा। पठखौली ओपी में मुंशी के पद पर तैनात बिहार पुलिस के एक जवान दो दिनों से रहस्यमय परिस्थिति में गायब है। उक्त जवान पीटीसी प्राप्त है, जो गत 21 जनवरी को पठखौली ओपी के क्षेत्र में ही मानव श्रृंखला की ड्यूटी के लिए निकला था। शाम तक सभी पदाधिकारी व जवान वापस लौट गए, लेकिन उक्त मुंशी अभी तक गायब है। जानकारी के अनुसार हाल के दिनों में पीटीसी प्राप्त कर आए जवान उदय शंकर प्रसाद की तैनाती पठखौली ओपी में हुई थी। मानव श्रृंखला के दिन उसकी ड्यूटी पठखौली ओपी से लेकर प्रखंड कार्यालय बगहा दो के बीच लगी थी। जब कार्यक्रम समाप्त हो गया तो शाम होने के साथ ही सभी जवान व पदाधिकारी वापस थाना लौट आए, लेकिन उक्त मुंशी वापस नहीं लौटे। कुछ और शाम हुई तो उसकी खोज बीन शुरू की गई, लेकिन उनका सुराग नहीं लगा और उनका मोबाइल भी बंद मिला। दूसरे दिन भी पुलिस द्वारा उनकी खोज की गई और उनके घर के पते पर भी जानकारी ली गई। जहां से भी उनका कही सुराग नहीं लगा। फिर उनके मोबाइल का टावर लोकेशन लिया गया तो उनका अंतिम लोकेशन यूपी के देवरिया में पाया गया उसके बाद से उनका मोबाइल भी बंद मिल रहा है। जिससे पुलिस की परेशानी बढ़ चली है। सूत्रों की माने तो इसके पहले भी उक्त मंशी दो चार दिन के लिए गायब हो गए थे जो बाद में वापस लौट गए थे।

-----------------------

बयान

पीटीसी प्राप्त जवान दो दिन से अचानक गायब हो गया है। जिसका मोबाइल लोकेशन यूपी के देवरिया बता रहा है। जहां पुलिस की टीम को भेजा गया है। इस संबंध में पठखौली ओपी में सनहा दर्ज कर जांच की जा रही है।

शंकर झा, एसपी बगहा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.