Move to Jagran APP

एकतरफा प्यार में पागल बना प्रेमी, दो सगी बहनों को जिंदा जलाया

बेतिया में एकतरफा प्यार में दीवानगी की हद पार करते हुए एक प्रेमी ने दो सगी बहनोें को जिंदा जला दिया जिसमें एक की मौत हो गई दूसरी की स्थिति गंभीर है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 19 Apr 2017 12:08 PM (IST)Updated: Wed, 19 Apr 2017 10:38 PM (IST)
एकतरफा प्यार में पागल बना प्रेमी,  दो सगी बहनों को जिंदा जलाया
एकतरफा प्यार में पागल बना प्रेमी, दो सगी बहनों को जिंदा जलाया

पश्चिमी चंपारण [जेएनए]। एकतरफा प्यार में पागल एक प्रेमी ने नींद में सो रही दो सगी बहनों के शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया, जिसमें से एक लड़की की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और दूसरी बहन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया है।

loksabha election banner

प्राप्त जानकारी के अनुसार समता और ममता नाम की दो बहनें एक ही टीचर के पास जूडो कराटे सीखने जाती थी। इसी दौरान टीचर को बड़ी बहन समता से एक तरफा प्यार हो गया। उनसे समता के सामने अपने प्यार का इजहार किया, लेकिन लड़की को यह मंजूर न था। इसके बाद से टीचर लड़की पर प्रेशर डालने लगा, लेकिन समता फिर भी नहीं मानी।

इससे नाराज होकर टीचर ने दोनों बहनों की हत्या की साजिश रची। इसी साजिश के तहत मंगलवार देर रात करीब 3 बजे टीचर ने दोनों बहनों के घर गया और जिस रूम में वे सो रहीं थी उसके रोशनदान से पेट्रोल डाल दिया। इसके बाद टीचर ने आग जलाकर रूम के अंदर फेंक दिया। पेट्रोल की आग तेजी से फैली और दोनों बहने जिंदा जलने लगी।

यह भी पढें: पता भी नहीं चलेगा और खाली हो जाएगा अापका बैंक अकाउंट, बरतें ये सावधानियां 

घरवाले जबतक कुछ समझ पाते और वो जबतक उन्हें बचाते तबतक काफी देर हो चुकी थी। गंभीर रूप से झुलसने के कारण समता की मौत हो गई। वहीं, ममता की हालत गंभीर बनी हुई है। वारदात को अंजाम देने के बाद टीचर फरार है।

यह भी पढें:  पटना का ये है 'गुंडा बैंक', गरीबों की गाढ़ी कमाई कर जाते हजम 

दोनों लड़कियां रामप्रवेश विश्वकर्मा की पुत्री ममता और समता बताई जाती है। इनमे से समता की मौत रात को ही हो गयी, जबकि ममता का इलाज मोतिहारी में चल रहा है। उसकी स्थिति भी गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष जितेंद्र प्रसाद पोखरभिंड गांव पहुच गए हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.