Move to Jagran APP

बदमाशों को पहले से थी रुपये बैंक ले जाने की जानकारी

बेतिया। दिनदहाड़े जिस तरीके से बदमाशों ने बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया उससे साफ है ि

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 11:41 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 11:41 PM (IST)
बदमाशों को पहले से थी रुपये बैंक ले जाने की जानकारी
बदमाशों को पहले से थी रुपये बैंक ले जाने की जानकारी

बेतिया। दिनदहाड़े जिस तरीके से बदमाशों ने बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया उससे साफ है कि बदमाशों को पहले से रुपए ले जाने की जानकारी थी। लूट के शिकार बने पेट्रोल पंप के कर्मी के अनुसार एक बाइक पर सवार दो बदमाश पहले से ही शांतिनगर में खड़े थे। एक बदमाश बाइक के नीचे था जबकि दूसरा बाइक पर बैठा था। रुपये लेकर जैसे ही कर्मी उनके पास से गुजरा, बाइक के समीप खड़े बदमाश ने धक्का देकर जबरन बाइक रुकवा लिया। बाइक पर सवार बदमाश भी बाइक छोड़ कर्मियों के पास आ गया। दोनों मिलकर रुपए छीन लिए। इससे साफ है कि बदमाशों को पहले से ही जानकारी थी कि रुपये लेकर कर्मी इसी रास्ते से गुजरेंगे। जबकि कर्मी ललन सिंह का कहना है कि वह बैंक में जाने के समय कभी शांति नगर के रास्ते तो कभी किसी दूसरे रास्ते से जाता था। रुपये बैंक में ले जाने की जानकारी किसको थी पुलिस ने इस बिदु को ध्यान में रहकर भी जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

-----------------------

तमंचा लहराते फरार हो गए बदमाश

कर्मी ललन सिंह ने बताया कि दोनों बदमाशों के हाथ में तमंचा था। चेहरा छिपाने के लिए मुंह भी बांधे थे। घटना को अंजाम देकर दोनों तमंचा लहराते दक्षिण दिशा की ओर फरार हो गए। घटनास्थल गली होने की वजह से इस रास्ते में लोगों की भीड़ भी कम थी। जब तक आसपास के लोगों को लूट की जानकारी हुई तब तक दोनों बदमाश फरार हो गए थे।

------------------------

लगातार लूट की घटना से दहशत

हाल के दिनों में शहर में लगातार लूट की घटना से व्यवसायियों सहित आम लोगों में भी दहशत है। लूट की घटना पर अंकुश लगाने में नगर पुलिस नाकाम साबित हो रही है। विगत 5 अक्टूबर को बाइक सवार बदमाशों ने सुप्रिया रोड में चनपटिया चूड़ा मिल के एक स्टाफ से 6.50 लाख रुपये लूट लिए थे। मील के कर्मी एचडीएफसी बैंक से रुपए निकासी कर चनपटिया लौट रहे थे। इसी माह 12 नवंबर को शहर के तीन लालटेन चौक पर बाइक सवार बदमाशों ने घोघा शिवाघाट के प्रदीप साह की बाइक की डिक्की तोड़ 1 लाख 20 हजार रुपये उड़ा लिया। प्रदीप साह आइसीआइसीआइ बैंक से रुपये की निकासी कर टायर खरीदने तीन लालटेन चौक पर गए थे। हाल के दिनों में हुई लूट कांड में किसी भी मामले का पुलिस पर्दाफाश नहीं कर सकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.