Move to Jagran APP

शराब के नशे में बेसुध गिरा था हवलदार, झाड़ी से निकाल पहनायी गई हथकड़ी, वीडियो वायरल

बिहार में शराबबंदी कानून लागू है लेकिन कुछ पुलिसवाले ही इसकी धज्जियां उड़ा रहे हैं। बेतिया में एेसा ही एक पुलिसकर्मी गिरफ्तार किया गया है जो शराब के नशे में धुत झाड़ी में पड़ा था।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 03:17 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 07:14 PM (IST)
शराब के नशे में बेसुध गिरा था हवलदार, झाड़ी से निकाल पहनायी गई हथकड़ी, वीडियो वायरल
शराब के नशे में बेसुध गिरा था हवलदार, झाड़ी से निकाल पहनायी गई हथकड़ी, वीडियो वायरल

पश्चिमी चंपारण, जेएनएन। बिहार में शराबबंदी कानून लागू है और बिहार डीजीपी भले ही पुलिस और पब्लिक का रिश्ता मजबूत करने में लगे हैं। लेकिन राज्य के पुलिसकर्मी ही खाकी को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। शराबबंदी कानून को ठेंगा दिखाते हुए बेतिया में एक हवलदार शराब के नशे में धुत एक झाड़ी में मिला, जिसका वीडियो वायरल होने के बाद एसपी के निर्देश पर गिरफ्तार कर लिया गया।

prime article banner

शहर के हजारी पशु मेला ग्राउंड के समीप शराब के नशे में झाड़ी में गिरा मिला, वह नशे में पूरी तरह धुत था। जानकारी मिलने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार हवलदार कृष्ण कुमार सिंह की मेडिकल जांच कराई गई है, जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई है। पूछताछ के बाद हवलदार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि हवलदार पुलिस लाइन में था। न्यायालय परिसर में उसकी तैनाती थी। बताया जाता है कि रविवार की रात हवलदार कृष्ण कुमार सिंह शराब के नशे में गिरा हुआ था। उसका वीडियो किसी ने वायरल कर दिया। सूचना मिलते ही एसपी निताशा गुडिय़ा ने मुफस्सिल पुलिस को कार्रवाई का आदेश दिया। पुलिस ने हवलदार को कब्जे में लेकर मेडिकल जांच कराई, जिसमें उसके शराब पीने की पुष्टि हुई। 

बताया गया कि अत्यधिक शराब पीने के चलते वह बेसुध हालत में झाड़ी में गिर गया था औऱ किसी ने उसकी तस्वीर ले ली और उसे वायरल कर दिया। इसकी सूचना जब एसपी निताशा गुरिया को हुई तो उन्होंने मुफ्फसिल थाना अध्यक्ष को आरोपी हवलदार को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.