Move to Jagran APP

डा. केबीएन सिंह बने पीएचसी हरनाटांड़ के नए प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी

मधुबनी । प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हरनाटांड़ में बुधवार को अनुमंडल अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. के.बी.एन. सिंह ने पीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी के रूप में पदभार ग्रहण किया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 11:03 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 11:03 PM (IST)
डा. केबीएन सिंह बने पीएचसी हरनाटांड़ के नए प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी
डा. केबीएन सिंह बने पीएचसी हरनाटांड़ के नए प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी

मधुबनी । प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हरनाटांड़ में बुधवार को अनुमंडल अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. के.बी.एन. सिंह ने पीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी के रूप में पदभार ग्रहण किया। इस दौरान अपने नवागत प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी के आगमन पर हरनाटांड़ पंचायत के मुखिया दीपेंद्र प्रसाद व सरपंच मदन जायसवाल ने बुके देकर स्वागत किया।

loksabha election banner

बुधवार को सिविल सर्जन वीरेंद्र कुमार चौधरी ने अपने पत्रांक 97 दिनांक 19 जनवरी द्वारा आदेश दिया है कि डॉ. राजेश कुमार सिंह नीरज चिकित्सा पदाधिकारी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हरनाटांड़ को प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी सह निकासी एवं व्ययन पदाधिकारी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हरनाटांड़ की प्रदत्त शक्ति को प्रशासनिक ²ष्टिकोण से तत्काल वापस लिया जा रहा है। साथ ही वैकल्पिक व्यवस्था के तहत डॉ. के.बी.एन. सिंह चिकित्सा पदाधिकारी अनुमंडल अस्पताल बगहा को प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी सह निकासी एवं व्ययन पदाधिकारी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हरनाटांड़ की शक्ति प्रदत्त की गई है। यहां बता दें कि डॉ. राजेश सिंह नीरज 26 सितंबर 2016 को प्रभारी के पद पर नियुक्त किए गए थे। प्रभार के बाद फूल एक्शन मूड में दिखे वहीं दूसरी ओर शहरी पीएचसी बगहा में प्रभार आदान प्रदान के बाद पीएचसी के नवागत प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. केबीएन सिंह हरनाटांड़ पीएचसी पहुंचे। जहां वे फुल एक्शन मूड में दिखें। जनप्रतिनिधियों के स्वागत से अभिभूत डॉ. केबीएन सिंह ने कहा कि प्राथमिकता के आधार पर पीएचसी हरनाटांड़ की सभी खामियां व समस्याओं को दूर किया जाएगा। जो जिसका काम है उससे उसका काम लिया जाएगा। जरा सी भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने जनप्रतिनिधियों व आम लोगों से लेकर मौके पर मौजूद स्वास्थ्यकर्मियों से पूरी तरह से सहयोग देने की अपेक्षा जाहिर की। स्थानीय लोगों ने एसडीएम और विधायक को दिया धन्यवाद : पीएचसी हरनाटांड़ की कुव्यवस्था को लेकर लगातार दैनिक जागरण ने अपने समाचार पत्र के माध्यम से लोगों व प्रशासन को अवगत कराया है। इससे पूर्व पीएचसी में गत 07 जनवरी को हुए बंध्याकरण शिविर में अनियमितता की जांच बगहा दो प्रखंड प्रमुख शिवकुमारी देवी व वाल्मीकिनगर विधायक धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ रिकू सिंह ने किया था। इस दौरान उक्त समस्या को वीडियो कॉल के माध्यम से विधायक ने एसडीएम दीपक कुमार मिश्रा से अवगत कराया था। जिसपर उन्होंने एक्शन लेते हुए कार्रवाई के लिए भी लिखा था। एसडीएम की कार्रवाई व विधायक श्री सिंह की पहल का नतीजा हुआ कि सीएस ने कार्रवाई की। हरनाटांड़ निवासी सुशील कुमार मिश्रा, मुन्ना मोदनवाल, राजेश कुमार, दिलीप कुमार व राजेश गुप्ता आदि ने बगहा एसडीएम व वाल्मीकिनगर विधायक को धन्यवाद दिया है और आशा जताई है कि नवागत पीएचसी प्रभारी डॉ. केबीएन सिंह सभी समस्याओं का खात्मा करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.