Move to Jagran APP

तलवार से दर्जी का हाथ और गर्दन काटा, चाकू से चेहरा गोद डाला, वजह एेसी थी

बच्चों के विवाद में एक दर्जी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। चार लोग रात के अंधेरे में तलवार औऱ चाकू से लैस हो कर आए और दर्जी का हाथ और गर्दन काट डाला फिर उसका चेहरा गोद दिया।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 21 Jun 2018 05:40 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jun 2018 09:40 PM (IST)
तलवार से दर्जी का हाथ और गर्दन काटा, चाकू से चेहरा गोद डाला, वजह एेसी थी
तलवार से दर्जी का हाथ और गर्दन काटा, चाकू से चेहरा गोद डाला, वजह एेसी थी

बेतिया [पश्चिमी चंपारण]। नरकटियागंज के शिकापुर थाना क्षेत्र के बरवा बरौली गांव में बुधवार की रात चाकू और तलवार से प्रहार कर ग्रामीण टेलर मास्टर दारोगा मियां की वीभत्स तरीके से हत्या कर दी गई है। घटना का कारण बच्चों को लेकर पूर्व का विवाद बताया जाता है।

loksabha election banner

घटना की खबर पर तत्क्षण पुलिस बरवा बरौली गांव पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर  अंत्यपरीक्षण के लिए बेतिया भेज दिया। साथ ही पुलिस ने छापेमारी कर मामले में दो युवकों को गिरफ्तार भी कर लिया। धराए हत्यारोपियों में बरवा बरौली गांव निवासी जावेद अंसारी और पप्पू मांझी शामिल है।

मामले में मृत दारोगा मियां की पत्नी जरीना खातून ने पुलिस को बताया है कि बुधवार की रात करीब दस बजे खाना खाकर उसके पति अपने दरवाजे पर बैठे थे। जब उसने सोने के लिए घर में चलने को कहा तो उसके पति ने बताया कि पड़ोसी नईम मियां के घर की ढलाई हो रही है। ढलाई खत्म होने के बाद सोएंगे।

इसी बीच पहले से घात लगाए गांव के ही तरवीन अंसारी, जफिर मियां, जावेद अंसारी और पप्पू मांझी अपने अपने हाथों में तलवार और चाकू से लैस होकर आए और दारोगा मियां पर हमला बोल दिया। गाली देते हुए उन्होंने तलवार चाकू से पहले गर्दन, हाथ काट डाला, जिससे दारोगा लहूलुहान होकर गिर पड़ा। उसके बाद पूरा चेहरा गोद डाला। घटना के बाद आसपास अफरा-तफरी मच गई। तुरंत ग्रामीणों ने दारोगा की चलती सांस देखकर  उसे अस्पताल ले जाने का प्रयास किया, मगर कुछ ही पल में उसकी सांसें रूक गईं।  

बता दें कि मृत दारोगा मियां कपड़ा सिलाई का काम करता है। बताया जाता है कि कुछ माह पहले दो परिवार के बीच बच्चों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसको लेकर दोनों परिवार एक दूसरे से बदला लेने के लिए मौके की तलाश में थे।

इसी क्रम में दारोगा मियां को उसके दरवाजे पर ही हमला बोलकर चार लोगों ने उसकी हत्या कर दी। थानाध्यक्ष जितेंद्र प्रसाद ने बताया कि पहले के विवाद में ही ये घटना घटी है। मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बचे हत्यारोपी भी जल्द ही गिरफ्तार होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.